share--v1

Crime News: मां ने फ्रिज में क्यों रख लिया था अपने ही बच्चों का खून? डरा देगी ये कहानी

MP Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में दो बच्चोें की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: Ujjain Police

मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर को 'महाकाल की नगरी' कहा जाता है. इसी शहर से आत्महत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. उज्जैन में एक मां ने अपने ही बच्चों का खून जमा करके फ्रिज में रख दिया था. इन बच्चों का पिता विदेश में रहता है. पारिवारिक विवाद की वजह से इन बच्चों आत्महत्या कर ली और मां ने इसी का सबूत दिखाने के लिए बच्चों का खून इकट्ठा कर लिया था. अब पुलिस ने इस वीभत्स कहानी का खुलासा किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश के उज्जैन का निवासी सादिक कुवैत में रहता है. अक्सर उसके और पत्नी के बीच पैसों को लेकर विवाद होता था. पत्नी और बच्चे ज्यादा पैसों की मांग करते थे लेकिन सादिक पैसे भेजने को तैयार नहीं था. इसी से परेशान होकर बच्चों ने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा लिया.

क्यों रख लिया था खून?

अब पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्चों की मां ने इस सबमें उनका साथ दिया. 29 मार्च को हुई इस घटना के बाद सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था. इसमें बच्चों ने इसका जिम्मेदार अपने पिता सादिक को ठहराया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि बच्चों ने अपने हाथ की नस काटने से पहले जहर भी खा लिया था.

पुलिस ने बताया है कि सादिक ने एक मैसेज में कहा, 'मेरे पास पैसे कम है, कर्ज ज्यादा है तो तुम लोग ज्यादा पैसों की उम्मीद मत करना.' इसी के बाद तीनों ने आत्महत्या का फैसला किया लेकिन बच्चों ने मां से कहा कि वह अपनी जान न दे और पिता के लौटने पर उनको एहसास कराए. इसी के चलते सादिक की पत्नी ने अपने बच्चों का खून इकट्ठा करके फ्रिज में रखा था ताकि सादिक को दिखा सके.

अब पुलिस ने सादिक और उसकी पत्नी दोनों को के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि सुसाइड लेटर इन बच्चों की मां ने ही लिखा था और दोनों ने उस पर साइन कर दिए थे.

Also Read