share--v1

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए लश्कर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

auth-image
India Daily Live

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लश्कर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है जो पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के जरिए गिराए गए हथियार और नारकोटिक्स को आतंकियों तक पहुंचाते थे. इन्ही हथियारों के जरिए आतंकी जम्मू कश्मीर में हमले को अंजाम देते थे.

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में राजौरी के रहने वाले लश्कर के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. इन आतंकियों में  गुलशन नाज़, इम्तियाज़ अहमद और आबिद शाह शामिल हैं. ये तीनों लश्कर आतंकी मोहम्मद कासिम के संपर्क में थे. लश्कर आतंकी कासिम जम्मू कश्मीर के माहौर इलाके का रहने वाला है.

लश्कर आतंकी कासिम इस वक्त पीओके में रह रहा है और जम्मू कश्मीर में हुई कई आतंकी घटनाओं में शामिल रहा है. जानकारी के अनुसार हाल में ही माता वैष्णो देवी की बस में हुए ब्लास्ट में भी कासिम की ओर से भेजे गए IED का इस्तेमाल किया गया था. इसके अलावा जम्मू के नवल में भी हुए ब्लास्ट करने के लिए कासिम ने विस्फोटक भेजे थे. बता दें, कासिम पर 10 लख रुपए का इनाम है.

Also Read