menu-icon
India Daily
share--v1

'सुपरमैन, स्पाइडरमैन सब फेल...', कंडक्टर ने बिना देखे ही बचा ही ली जान, वीडियो देख आंखों पर भरोसा नहीं होगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. बस कंडक्टर ने एक लड़के की जान बचा ली. जिस फुर्ती ने उसने लड़के को बस से गिरने से बचाया, उसे देख लोग उसे सुपरमैन कह रह हैं.

auth-image
India Daily Live
Viral Video
Courtesy: Social Media

एक बस कंडक्टर शख्स के लिए मसीहा बन गया. उसने कुछ ऐसा किया जिसे देख सुपरमैन, स्पाइडरमैन सब भुल जाएंगे. ऐसी फर्ती को सारे सुपरहीरो फेल जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बस का कंडक्टर एक आदमी को बस से गिरने से बचाता हैं. जिस तरह से वह यात्री को बचाता है उसे देखकर हर कोई हैरान है. 

वायरल वीडियो रोडवेज बस की है. कंडक्टर खड़ा होकर लोगों को टिकट दे रहा है. उसके पास दो लोग खड़े हैं, एक अधेड़ उम्र का शख्स और एक लड़का. दोनों टिकट ले रहे थे. कंडक्टर नीचे देख कर टिकट दे ही रहा था था बस की गेट के सामने खड़ा लड़का झटका खाकर गिरने लगा. वह अपने पीछे की ओर गिर रहा था, तभी कंडक्टर बिना देखे अपना हाथ बढ़ाया और लड़के को थाम लिया. लड़का गेट से बाहर गिरते-गिरते बच गया.

कंडक्टर की फुर्ती ने बचाई जान

जब ये घटना घटी उस समय बस तेजी से चल रही थी. अगर कंडक्टर ने उसका हाथ नहीं पकड़ा होता तो उस लड़के का बचान मुश्किल था. बस कंडक्टर की चपलता और चुस्ती देखकर लोग दंग हैं. जिस तेजी से उसके लड़के को बस से नीचे गिरने से बचाया लोग उसकी तुलना स्पाइडरमैन से कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है. 

कंडक्टर ने लड़की की बचाई थी जान

कुछ दिन पहले तमिलनाडु के इरोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बस कंडक्टर सड़क पर गिरने ही वाली लड़की को फुर्ती दिखाते हुए उसके बाल पकड़े और अंदर खीच लेता है. इससे लड़की की जान बच जाती है. पिछले साल ओड़िशा में एक बस ड्राइवर को चलती बस में दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ गया था.