menu-icon
India Daily
share--v1

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को 2024 लोकसभा के लिए दी चुनौती

Smriti Irani: कांग्रेस की चल रही न्याय यात्रा को अमेठी में पहुंचने पर स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. साथ ही राहुल गांधी को अमेठी में चुनाव लड़ने की चुनौती भी दे डाली.

auth-image
India Daily Live
Smriti Irani

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री और अमेठी की लोकसभा सांसद स्मृति ईरानी आज अपने संसदीय क्षेत्र में रही. इस दौरान उन्होंने तमाम तरह योजनाओं की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करना नहीं भुला. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी में छमता है तो वो फिर से अमेठी में आकर चुनाव लड़ें.

स्मृति ने राहुल पर किया व्यंग

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं. लेकिन अमेठी की जनता उनसे इतनी नाखुश है कि उनके शहर पहुंचने पर पूरी सड़क खाली मिली. इस स्थिति में उनको आस-पास के जिलों से पार्टी के कार्यकर्ता बुलाने पड़े. 

स्मति ने कहा कि अमेठी के पूर्व सांसद ने यहां की जनता का अपमान किया है. राहुल जी और उनके पूरे परिवार ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया था. इससे देश के साथ ही अमेठी की जनता बहुत आहत हुई है. वहीं मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं राहुल जी को चुनौती देती हूं कि वो अमेठी आकर लोकसभा चुनाव लड़ें.

बीजेपी पर जमकर बरसे राहुल

वहीं अमेठी में पहुंची यात्रा के दौरान सार्वजनिक सभा में राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा दलितों के खिलाफ है. सभी ने राम मंदिर का आयोजन बड़ी धूमधाम से देखा, लेकिन एक भी दलित चेहरा वहां देखने को नहीं मिला. देश की राष्ट्रपित आदिवासी हैं लेकिन उनको भी कार्यक्रम में नहीं शामिल किया गया.