menu-icon
India Daily
share--v1

बहन का था चाचा से अवैध संबंध! भाई ने पिता के साथ मिलकर दोनों का गला रेता

Crime News: भाई को बहन और चाचा के बीच अवैध संबंध का शक था. उसने गुस्से में पिता के साथ मिलकर दोनों का गला रेत दिया. घटना के बाद उसने खुद पुलिस को फोन किया और इसकी जानकारी दी.

auth-image
India Daily Live
Crime News

Crime News: दिल्ली के घोंडा इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. एक युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने चाचा और बहन की गला रेतकर हत्या कर दी. उसे अपनी बहन और चाचा के बीच अवैध संबंध का शक था. घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. 

आरोपी पिता और पुत्र की पहचान मोहम्मद शाहिद और  कुदुश के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और भजनपुरा थाने में शिकायत दर्ज कर ली है. मौके से चाकू भी बरामद हुआ है. पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि 35 वर्षीय दानिश परिवार के साथ कैलाश नगर इलाके में रहता था और फल बेचने का काम करता था. ये परिवार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. 22 साल की शायना परिवार के साथ किराए की मकान में रहती थी. 

पुलिस ने बताया कि हमें 16 अप्रैल की शाम करीब 4 बजे एक कॉल आई. कॉलर ने बताया कि उसने अपने चाचा और बहन को मार डाला है. मौके पर पहुंची पुलिस को शायना और दानिश के शव पड़े मिले. कुदुश और शाहिद ने फल काटने वाले चाकू से दानिश का गला रेत दिया. जब उसकी बहन शायना उसे बचाने आई को उसके हाथ पांव बांध दिए. शोर मचाती शायना को भार मार दिया. 

पुलिस ने जब पिता मोहम्मद शाहिद से पूछताछ की तो उसने बताया कि दानिश उसका चचेरा भाई था. वह अक्सर घर पर आता था. मंगलवार के दिन भी वह शायना से मिलने घर पर आया. आते ही शायना से मिलने चला गया. उसी वक्त मेरा बेटा कुदुश घर पर आ गया. दोनों को साथ में देखकर वह भड़क गया. दोनों के बीच बहस हुई इसके बाद गुस्से में ये वारदात हुई.