menu-icon
India Daily
share--v1

शिवराज सिंह चौहान का दिल्ली दौरा, क्या जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद तय होगी नई भूमिका?

मध्य प्रदेश में नई सरकार का गठन होने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर है. ऐसे में सियासी गलियारों में यह सवाल बना हुआ है कि पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान की अब आगे क्या भूमिका रहने वाली है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
Shivraj Singh Chouhan

हाइलाइट्स

  • शिवराज सिंह चौहान का दिल्ली दौरा
  • जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद तय होगी नई भूमिका

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में नई सरकार का गठन होने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर है. ऐसे में सियासी गलियारों में यह सवाल बना हुआ है कि पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान की अब आगे क्या भूमिका रहने वाली है. शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. 

शिवराज सिंह चौहान को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी 

एमपी में कुर्सी गंवाने के बाद पू्व सीएम शिवराज सिंह चौहान यह दिल्ली काफी अहम माना जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह के साथ बीजेपी हाईकमान आगामी 2024  लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर सकता है. इसके साथ ही साथ इस बात के कयास तेज हो चले है कि शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय कैबिनेट में जगह मिल सकती है. 

'पार्टी का हर आदेश होगा मंजूर' 

दिल्ली दौरे को लेकर शिवराज ने भी कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक बुलाई है और मैं उनसे मिलने जाऊंगा. पार्टी का हर आदेश मंजूर होगा. पार्टी जो भी फैसला लेगी, वह उसके लिए काम करेंगे. मैं हमेशा कहते हैं कि बीजेपी एक मिशन है और जब आप एक मिशन में काम करते हैं तो आप निर्णय नहीं लेते. मिशन आपके लिए निर्णय लेता है. पार्टी जो भी निर्णय लेगी, मैं उसके लिए काम करूंगा. आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में राज्य की सभी 29 सीटों पर बीजेपी जीत का परचम लहराने वाली है. पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता इसके लिए जनता के बीच में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटी हुई है.