menu-icon
India Daily
share--v1

महाराष्ट्र के पुणे में पिक-अप वाहन, ट्रक और ऑटोरिक्शा की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में मंगलवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Accident

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के पुणे में मंगलवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. जिले के जुन्नार तालुका के डिंगोर गांव के पास अहमदनगर-कल्याण हाईवे पर एक ट्रक, एक पिकअप टेम्पो और एक रिक्शा आपस में भिड़ गए, जिसमें 8 यात्रियों की मौत हो गई. हादसा डिंगोर गांव के अंजिराजी बाग नामक इलाके के पास हुआ.

मरने वालों की हुई पहचान
इस हादसे में मरने वाले लोगों में से पांच की पहचान गणेश मस्करे, कोमल मस्करे, हर्षद मस्करे, काव्या मस्करे, नरेश दिवटे के रूप में हुई है जबकि अन्य तीन मृतकों की पहचान होना अभी बाकी है.

हादसे में दो बच्चों की भी मौत

हादसे की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि पिक-अप वाहन अहमदनगर से ठाणे जिले में कल्याण की ओर जा रहा था तभी वह पिंपलगांव जोगा में पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी हादसे में ऑटोरिक्शा में सवार 7 लोगों और पिक-अप वाहन के चालक की मौत हो गई. मरने वालों में 7 पुरुष एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं.

इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है, जिसमें एक चार साल का लड़का और 6 साल की लड़की शामिल हैं. इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने भारी मशक्कत के हाद खुलवाया

नासिक-पुणे हाईवे पर भी हुआ हादसा, 4 की मौत

ऐसा ही एक हादसा नासिक-पुणे हाईवे पर संगमनेर के चंदनपुरी गांव के पास हुआ, जहां माल ढोकर लेकर जा रहा एक ट्रक सर्विस लेन से गुजरने वाली एक कार पर पलट गया जिसमें एक ढाई साल की बच्ची समेत एक ही परिवार के कुल चार लोगों की मौत हो गई.

मतृकों की पहान अभय सुरेश विसाल (48), ओजस्वी कर्शाल धरंकर (2.5), आशा सुनिल धरंकर (42), सुनील दिनकर धरंकर (65) के रूप में हुई है जो अहमदनगर जिले के अकोले के रहने वाले थे.

संगमनेर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर देवीदास धूमने ने बचाया किया कि कार और ट्रक दोनों एक ही दिशा में जा रहे थे, जैसे ही ट्रक ने मुड़ने की कोशिश की वह कार पर जा गिरा जिसमें चार में सवार पांच में से चार की मौत हो गयी.