menu-icon
India Daily
share--v1

'हिंदू के लिए बहुत आवाज उठाता है, अब देखेंगे राम बचाएंगे या हिंदू?' BJP कार्यकर्ता को खुली धमकी

Rajasthan Crime News: राजस्थान में बीजेपी के एक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस धमकी का लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Viral Letter
Courtesy: Social Media

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या धार्मिक कट्टरता की वजह से कर दी गई थी. कन्हैया की कई बार धमकी भी दी गई थी. अब ऐसी ही धमकी का एक मामला राजस्थान के कोटा से आया है. कोटा जिले के उद्योनगर इलाके में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी दी गई है. एक चिट्ठी में कहा गया है कि तू हिंदओं के लिए बहुत आवाज उठाता है, अब तेरी आवाज बंद हो जाएगी. मनोज नाम के इस शख्स को धमकी मिलने के बाद से पूरी परिवार सहमा हुआ है. अब मनोज के घर पर पुलिस के दो जवान तैनात कर दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

कोटा के उद्योगनगर इलाके में रहने वाले मनोज ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में कहा गया है कि कोई उनके घर के दरवाजे पर धमकी वाला लेटर चिपकाकर चला गया. इस लेटर में मनोज और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वालों ने खुद को अल्लाह के बंदे बताया है और कहा है कि अब मनोजद का सिर तन से जुदा होकर रहेगा.

कई बार हो चुका है झगड़ा

इस लेटर में लिखा गया है, 'गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुजा, सिर तन से जुदा. सुन अब तू, तुझे राम बचाता है या तेरा हिंदू धर्म. तू बहुत ज्यादा हिंदू के लिए आवाज उठाता है ना, अब तेरी आवाज भी बंद हो जाएगी. अब हम तुझे नहीं छोड़ने वाले हैं. अल्लाह के बंदे हैं, अब तेरा सिर तन से जुदा होकर रहेगा. मनोज अब तेरा समय आ गया है, अब तुझे और तेरे परिवार को हमसे कौन बचाता है.'

मनोज को धमकी मिलने के बाद बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी थाने पहुंचे और नाराजगी जताते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. मनोज ने बताया कि कुछ दिन पहले मंदिर के पास बकरा बांधने को विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. जनवरी महीने में भी उनका विवाद हुआ था. इस मामले में उद्योग नगर थाने के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा है कि किसी अज्ञात शख्स ने लेटर चिपकाया है, एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.