menu-icon
India Daily
share--v1

Rajasthan Election: पीएम मोदी का सियासी हमला क्रिकेट वाला, कांग्रेस को क्या-क्या कहा...आप खुद पढ़ें

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में चुनावी रैली को संबंधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर सियासी वार किए.

auth-image
Amit Mishra
Rajasthan Election: पीएम मोदी का सियासी हमला क्रिकेट वाला, कांग्रेस को क्या-क्या कहा...आप खुद पढ़ें

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर 25 नवंबर को मतदान होना है. मतदान से पहले प्रचार में सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजस्थान के चुरू में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर सियासी हमले किए. खास बात ये रही है कि पीएम मोदी के सियासी वार में क्रिकेट का अंदाज दिखा.

'रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं'

राजस्थान के चुरू में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "...क्रिकेट में बैट्समैन आता है और अपनी टीम के लिए रन बनाता है लेकिन कांग्रेस वालों में ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर, ये लोग एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हैं. कांग्रेस सरकार के 5 साल एक-दूसरे को रन आउट करने में बीत गए, जो बचे हैं वो महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं और बाकी जो हैं वो पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते."

 

'भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आप भाजपा को चुनेंगे, तो हम राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे. भाजपा विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी और जीत राजस्थान की होगी, जीत राजस्थान के भविष्य की होगी, जीत राजस्थान की माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की होगी.”

 

पीएम मोदी ने कसा तंज

इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने नागौर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में व्यस्त और CM उनसे निपटने में व्यस्त. इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया था, अब चुनाव के समय ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खींचवा रहे हैं."

यह भी पढ़ें: Uttarkashi Tunnel Collapse: 8वें दिन भी जारी है मजदूरों को सुरंग से बाहर निकालने की जंग, नितिन गडकरी आज करेंगे उत्तरकाशी का दौरा

पढ़ें देश से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें