share--v1

'लोकतंत्र-फोबिया से ग्रस्त है बीजेपी', चंडीगढ़ मेयर का चुनाव स्थगित होने पर राघव चड्ढा ने बीजेपी पर साधा निशाना

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के युवा नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी को लोकतंत्र फोबिया से ग्रस्त बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव से डरती है.

auth-image
Gyanendra Tiwari

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के युवा नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी को लोकतंत्र फोबिया से ग्रस्त बताया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव से डरती है. दरअसल, आज होने वाले चंडीगढ़ मेयर चुनाव को टाल दिया गया है. जैसे ही मेयर चुनाव स्थगित होने की खबर आई तो आप और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

'चंडीगढ़ मेयर चुनाव में इंडिया गठबंधन की होने वाली है जीत'

चंडीगढ़ मेयर चुनाव के स्थगन को लेकर राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि 34 वोटों में से 20 सीटों के साथ इंडिया गठबंधन  चंडीगढ़ मेयर चुनाव जीतने के लिए तैयार है. भारतीय जनता पार्टी हार से घबरा गई है. उसकी नींद उड़ गई है. बीजेपी की चालबाज टीम को ओवरटाइम करने पर मजबूर होना पड़ा. 

मेयर चुनाव से पहले चुनाव सचिव बीमार पड़े और अब पीठासीन अधिकारी भी बीमार पड़. यह सब चुनाव को स्थगित करने के लिए एक चाल है. ऐसा प्रयास जानबूझकर किया गया. भाजपा इंडिया गठबंधन से डर गई है. 

उन्होंने आगे लिखा कि क्या भारत का लोकतंत्र इतना कमजोर है कि चुनाव तभी होंगे जब बीजेपी जीत रही होगी और अगर बीजेपी हार रही होगी तो चुनाव स्थगित कर दिया जाएगा? 

Also Read

First Published : 18 January 2024, 12:57 PM IST