menu-icon
India Daily
share--v1

Nafe Singh Rathee Murder Case: बाप के मर्डर के बाद बेटों को धमका रहा है नफे सिंह राठी का हत्यारा, जानें फोन पर क्या कहा

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा INLD के दिग्गज नेता नफे सिंह राठी की हत्या के बाद अब उनके बेटों को धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद परिवार ने झज्जर पुलिस अधीक्षक को दी जानकारी.

auth-image
India Daily Live
nafe singh

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके दो बेटों  को बदमाशों ने फोन कर धमकी दी है. नफे सिंह के बड़े बेटे भूपिंदर और छोटे बेटे जतिंदर को अलग-अलग नंबरों से फोन कर धमकी दी गई है. नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर सिंह राठी की मानें तो मोबाइल नेटवर्क और व्हाट्सएप कॉल के जरिए फोन कर यह धमकी दी गई है.

नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर सिंह ने बताया कि कॉलर ने उन्हें एक हथियार की तस्वीर भी भेजी, जिसमें उसने दावा किया कि अगर उन्होंने मीडिया से बात करना बंद नहीं किया तो वह उन्हें खत्म करने के लिए इसका इस्तेमाल करेगा. कपूर सिंह ने आगे कहा कि हमने इस मामले की जानकारी झज्जर पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन दी है.

25 फरवरी को हुई थी हत्या

हरियाणा इनेलो प्रमुख और बहादुरगढ़ से दो बार विधायक रहे नफे सिंह राठी को 25 फरवरी को मौत के घाट उतार दिया गया था. घटना के वक्त वह एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बहादुरगढ़ जा रहे थे. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने उन पर करीब 20 राउंड फायरिंग की थी. इस हत्याकांड की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को सौंपी गई है.

गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली जिम्मेदारी

राठी हत्याकांड की जिम्मेदारी लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली है. गैंगस्टर कपिल सांगवान ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि नफे सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने मेरे बहनोई की हत्या में शामिल गैंगस्टर महल सिंह का साथ दिया था. सांगावन ने पुलिस पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि मेरे जीजा और दोस्तों की हत्या के बाद अगर पुलिस इतनी एक्टिव होती तो मुझे ये करने की जरूरत नहीं होती.