menu-icon
India Daily
share--v1

Nafe Singh Rathee Murder Case: गोवा से पकड़े गए 2 शूटर्स, इस गैंग के हैं सदस्य

Nafe Singh Rathee Murder Case: इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में गोवा से 2 शूटर्स गिरफ्तार किए गए हैं. इन शूटर्स की पहचान सौरभ और आशीष के रूप में हुई है.

auth-image
India Daily Live
Nafe Singh Rathee Murder Case

Nafe Singh Rathee Murder Case: इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में गोवा से 2 शूटर्स गिरफ्तार किए गए हैं. इन शूटर्स की पहचान सौरभ और आशीष के रूप में हुई है. दोनों दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं. शूटर्स के कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े होने की आशंका है. एसटीएफ और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के संयुक्त ऑपरेशन के बाद ये दोनों धरे गए हैं. 

नफे सिंह हत्याकांड में हरियाणा पुलिस एक्शन में है. 4 शूटरों की तलाश है. सभी शूटर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के बताए जाते हैं. दो दिन पहले ही झज्जर पुलिस ने नफे सिंह हत्याकांड में चिह्नित 3 आरोपियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. आरोपियों की पहचान आशीष, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल के रूप में की गई थी. कपिल सांगवान फिलहाल ब्रिटेन के लंदन शहर में है. 

धमकी भरे फोन कॉल

नफे सिंह के परिवार को अभी भी धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. नफे सिंह के भतीजे ने मीडिया से बताया कि एक नंबर से 18 बार धमकी भरे फोन आए हैं. झज्जर के एसपी डॉ. अर्पित जैन का दावा है कि धमकी की जांच की जा रही है. धमकी देने वाले की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

नफे सिंह राठी पर हुआ था अटैक?

बता दें कि 25 फरवरी 2024 को दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ में पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला हुआ था. वे अपनी फॉर्चूनर कार में सवार थे. जब उनकी गाड़ी बराही फाटक के पास पहुंची, तो एक कार से उतरे हमलावरों ने उनकी कार पर करीब 40 राउंड गोली चलाई, जिसके बाद नफे सिंह राठी की मौत हो गई थी. हमले में नफे सिंह के अलावा उनके सुरक्षाकर्मी जय किशन की मौत हो गई थी.