menu-icon
India Daily
share--v1

'मेरी मां किसान आंदोलन में बैठी थी', कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली महिला CISF ने बता दिया सच 

Kangana Ranaut: चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौट को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बता रही है कि उसने क्यों ऐसा किया.

auth-image
India Daily Live
Kangana
Courtesy: Social Media

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट जीतकर पहली बार सदन पहुंची वॉलीबुड की क्वीन कंगना रनौट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला CISF कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया. CISF कांस्टेबल का इस घटनाक्रम पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कह रही है कि कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपये लेकर महिलाएं किसान आंदोलन में बैठी हैं, उस दौरान मेरी मां किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए जाती थीं. दरअसल, कंगना रनौट ने किसान आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा था कि इंदिरा गांधी के समय खालिस्तानियों को मसल दिया गया था.

CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर कंगना के उसी बयान से आहत थी. इसी कारण एयरपोर्ट पर उसने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया. रिपोर्ट के अनुसार, कुलविंदर को अब हिरासत में ले लिया गया है. इस घटना के बाद CISF महिला जवान को निलंबित कर दिया गया है. 

 

कंगना की भी सामने आई प्रतिक्रिया 

इस पूरे मामले को लेकर कंगना रनौट ने सफाई दी है. कंगना ने वीडियो जारी कर कहा कि जब CISF कर्मचारी ने मेरे चेहरे पर हिट किया. मैंने जब उससे पूछा  किऐसा क्यों किया? तो उसने जवाब दिया कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती है. मैं पूरी तरह ठीक हूं लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में जो उग्रवाद और आतंकवाद बढ़ रहा है उसे कैसे रोका जा सकता है. 

 

कंगना ने थप्पड़ खाने के बाद महिला कांस्टेबल को हटाने की मांग की है. कंगना UK707 फ्लाइट से चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं. वह जैसे ही सुरक्षा जांच के बाद फ्लाइट की ओर बढ़ीं CISF की महिला कर्मचारी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.