menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar: पार्किंग को लेकर बेगूसराय में चली गोलियां, निशाने पर आए पिता-पुत्र और भतीजा, 1 की मौत

Firing In Bihar: बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर बीती रात विवाद हो गई. दरअसल, पार्किंग को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना सामने आई. इस घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान विकास यादव के रूप में की गई.

auth-image
Purushottam Kumar
Bihar: पार्किंग को लेकर बेगूसराय में चली गोलियां, निशाने पर आए पिता-पुत्र और भतीजा, 1 की मौत

नई दिल्ली: बिहार में आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है. बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर बीती रात विवाद हो गई. दरअसल, पार्किंग को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना सामने आई. इस घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान विकास यादव के रूप में की गई.

पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार ये पूरा विवाद पार्किंग को लेकर हुआ था. देखते ही देखते इस पूरे विवाद में फायरिंग होने लगी जिसमे बैजू यादव, संजीव यादव और विकास कुमार को गोली लग गई. गोलीबारी की इस घटना में विकास की मौत हो गई है वहीं बैजू यादव और संजीव यादव का अस्पताल में इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें: 'कमलनाथ और उनके परिवार को अनाथ कर देंगे', कृषि मंत्री कमल पटेल के बिगड़े बोल

पुलिस की ओर से साझा की गई जानकारी के अनुसार मृतक के चाचा बैजू यादव और एक आरोपी चमरू यादव के बीच गाड़ी पार्किंग को लेकर बहस हो गई. उनकी बहस जल्द ही तीखी हो गई जिसके बाद चमरू यादव की पत्नी विभा देवी ने अपने तीन बेटों के साथ कथित तौर पर मृतक के परिवार पर गोलियां चला दीं.

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना में विकास यादव की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हुए हैं, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी. इस पूरे मामले में पुलिस ने चमरू यादव की पत्नी विभा देवी को गिरफ्तार कर लिया और घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: हिंदी को लेकर ये क्या बोल गए पी. चिदंबरम, कहा- ‘हिंदी के नामों को बोलना भी मुश्किल’