share--v1

Mumbai News: लूडो बना मौत का गेम, मजदूर ने सहकर्मी को मारा चाकू; खुद को लगाई फांसी

Mumbai: लूडो गेम को लेकर एक मजदूर ने अपने साथी की हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी. जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गया.

auth-image
India Daily Live

Mumbai: लूडो गेम को लेकर एक 27 साल के एक मजदूर ने अपने सहकर्मी की हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी. इस मामले में मुंबई की साकीनाका पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा "सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर पर हमने शवों की पहचान कर ली है. एक लड़के की पहचान 27 वर्षीय सद्दाम हुसैन रफीक आलम और दूसरे की पहचान 19 साल के मोहम्मद अय्याज शेख के रूप में की गई है.

पुलिस ने बातया कि जांच में यह पता चला है कि सद्दाम ने कथित तौर पर अय्याज की गर्दन पर चाकू मारा. इसके बाद उसने खुद को फांसी लगा ली. हमें संदेह है कि सद्दाम मानसिक रूप से बीमार था और इसलिए उसने यह कदम उठाया.

पुलिस के जानकारी साझा करते हुए बताया कि सद्दाम एक फैक्ट्री में काम करता था और पांच से छह महीने से अधिक समय तक कुर्ला के काजुपाड़ा इलाके में एक घर में रहता था. दोनों मजदूरी करते थे और कपड़े बनाने का काम करते थे. गुलाम हामिद उनका मालिक था और उसने उनके रहने के लिए एक छोटा सा घर आवंटित किया था. रात में जब अय्याज घर गया, तो दोनों ने लूडो खेला और फिर एक छोटी सी लड़ाई के कारण सद्दाम ने अय्याज़ की गर्दन पर कई बार चाकू मारा. इसके बाद उसने फांसी लगा ली. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजवाड़ी भेज दिया गया है और हम जल्द ही इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करेंगे.

जानें पूरा मामला? 

एक पड़ोसी ने बताया कि दोनों एक दूसरे को जानते थे और छह महीने से अधिक समय से अपार्टमेंट में रह रहे थे. सुबह 10 बजे अपार्टमेंट के मालिक ने देखा कि दोनों काम पर नहीं आए तो उसने फोन किया, लेकिन फोन कॉल का कोई जवाब नहीं आया. जिसके बाद मालिक पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है.  

इसके बाद बालकनी से देखने पर उन्हें लटकता हुआ शव दिखा और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके ए वारदात पर पहुंची ओर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और दोनों शव को बरामद किया. सद्दाम मानसिक रूप से अस्थिर था और उसने पहले भी इलाके में किसी पर ब्लेड से हमला किया था.

 

Also Read