menu-icon
India Daily
share--v1

सत्ता की धमक में गुंडई पर उतरी शिवसेना! निर्दलीय कैंडिडेट को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा? 

Maharashtra MLC Election News: महाराष्ट्र के विधान परिषद चुनावों के बीच सत्ताधारी शिवसेना के उम्मीदवार ने गुंडई दिखाई है. शिवसेना के उम्मीदवार ने निर्दलीय उम्मीदवार को उसके नाम की वजह से पीट दिया.

auth-image
India Daily Live
Shinde Cm
Courtesy: Social Media

Maharashtra MLC Election News: महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव के बीच सत्ताधारी शिवसेना की गुंडई सामने आई है. शिवसेना के नासिक से एक उम्मीदवार ने निर्दलीय उम्मीदवार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. निर्दलीय उम्मीदवार की गलती बस इतनी थी कि उसका नाम शिवसेना के उम्मीदवार से मिलता-जुलता था. शिवसेना कैंडिडेट का कहना है कि यह मतदाताओं के बीच भ्रम पैदा करने की कोशिश थी.

रिपोर्ट के अनुसार, नासिक संभाग शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से सीएम शिंदे के नेतृ्त्व वाली शिवसेना के उम्मीदवार किशोर दराडे और अहमदनगर के कोपरगांव निवासी निर्दलीय उम्मीदवार किशोर प्रभाकर दराड़े के बीच हाथापाई हो गई. इन दोनों के बीच नामांकन वाले दिन हाथापाई हो गई, इस कारण पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा. यह घटना नासिक के संभागीय आयुक्त कार्यालय परिसर में हुई. 

आरोपों पर क्या बोले एमएलसी? 

शिवसेना उम्मीदवार किशोर भीकाजी दराडे ने अपने नामाराशी को नामांकन दाखिल करने से रोक दिया. किशोर दराडे यहाँ से विधान परिषद के सदस्य भी हैं. शिवसेना के उम्मीदवार ने दावा किया कि नामाराशी एक अंजान शख्स था. उस शख्स को प्रतिद्वंद्वी शिवसेना ( उद्धव ) संदीप गुलवे की ओर से चुनाव में उतारा गया था. 

40 उम्मीदवारों ने किया नामांकन 

शिवसेना शिंदे ग्रुप के उम्मीदवार दराड़े ने मारपीट के सभी आरोपों का खंडन किया है. उन्हें और उनके नामाराशी को थाने ले जाया गया. हालांकि देर शाम बीत जाने तक उन पर किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था. इस सीट पर कुल 40 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है. इन चुनावों के नामांकन पत्रों की जांच 10 जून को होगी. नाम वापस लेने की तिथि 12 जून है. मतदान 26 जून को होगा और 1 जुलाई को नतीजे घोषित किए जाएंगे.