menu-icon
India Daily
share--v1

Madhya Pradesh News: गुना में बड़ा हादसा; क्रैश हुआ ट्रेनी एयरक्राफ्ट, देखें हादसे का Video

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार को एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक्सरसाइज के दौरान एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है. हादसे में महिला पायलट घायल है.

auth-image
India Daily Live
Madhya Pradesh News, trainee aircraft crash, Guna News

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया. हादसे में एक ट्रेनी महिला पायलट घायल हुई है. हादसे के बाद मौके पर गांव वालो की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद महिला ट्रेनी पायलट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गुना के एसपी संजीव सिन्हा ने बताया कि हादसे की जानकारी पर तत्काल पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया था. आशंका है कि विमान में कोई तकनीकि खराबी के कारण ये हादसा हुआ है. मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

अधिकारियों ने कहा कि पायलट की पहचान नैन्सी मिश्रा के रूप में हुई है, जो सागर में चाइम्स एविएशन अकादमी की छात्रा थी. उन्होंने इंजन में खराबी की सूचना के बाद गुना हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग की मांग की थी.

नीमच से सागर जा रहा था विमान

लैंडिंग के प्रयास के दौरान विमान एक पेड़ से टकरा गया और हादसे का शिकार हो गया. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. दुर्घटनास्थल की घेराबंदी की गई. सीआईडी की टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है. इलाके की एसआई चंचल मिश्रा ने मीडिया को बताया कि ट्रेनी एयरक्राफ्ट नीमच से सागर जा रहा था, तभी उसमें खराबी आ गई. विमान चाइम्स एविएशन एकेडमी ढाना का था.