share--v1

Lok Sabha Election 2024: इंडिया गठबंधन-बीजेपी के बीच छिड़ा वीडियो वॉर, देखें कैसे साध रहे निशाना

Congress-BJP Video War: कांग्रेस, बीजेपी और टीएमसी की ओर से एक दूसरे के खिलाफ अब वीडियो वॉर की शुरुआत हो गई है. सभी पार्टियों की ओर से वीडियो जारी कर एक दूसरे पर हमला बोला जा रहा है.

auth-image
India Daily Live

Congress-BJP Video War: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस का एक दूसरे पर हमलावर होने का सिलसिला जारी है. दोनों दलों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी, पोस्टर वॉर के बाद अब बीडियो वॉर की एंट्री हो गई. बीजेपी और कांग्रेस की ओर से एक दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वीडियो जारी कर निशाना साधा गया है. 

कांग्रेस और टीएमसी ने वीडियो जारी कर बीजेपी के खिलाफ हमला बोला है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से भी एक वीडियो जारी किया गया है. बीजेपी की ओर से जारी इस वीडियो में विपक्ष के तमाम नेताओं पर निशाना साधा गया है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो जारी पर बीजेपी को आड़े हाथ लिया है. इस वीडियो में कांग्रेस की ओर से इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी पर हमला बोला गया है. कांग्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है चंदे का धंधा. 

कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक और वीडियो जारी किया जिसमें पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को लोकतंत्र विरोधी बताया. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'एक था लोकतंत्र'.

BJP के खिलाफ TMC ने जारी किया वीडियो

ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की ओर से भी एक वीडियो जारी कर बीजेपी पर निशाना साधा गया है. ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर कर बीजेपी पर हमला बोला गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'बीजेपी की लॉन्ड्री सेवा, 2014 से दागदार राजनेताओं की सफाई!'

विपक्ष के खिलाफ BJP का वीडियो जारी

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो जारी पर विपक्ष पर निशाना साधा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है देखिए... खानदानी लुटेरों का सच! इनका सब काम अधूरा, लेकिन नारा... Ho Jayega

वीडियो के जरिए इंडिया गठबंधन पर BJP का हमला

बीजेपी के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक और वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में विपक्षी गठबंधन इंडिया को निशाने पर लिया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'चलती है गाड़ी, उड़ती है धूल, INDI गठबंधन है सबसे बड़ी भूल... देखते रहिए, घमंडिया मुशायरा.

Also Read