share--v1

'लोग चाहते हैं परिवर्तन, बंगाल को करेंगे भ्रष्टाचार मुक्त', अब महुआ मोइत्रा को चुनौती देने वाली अमृता रॉय से पीएम ने की बात

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की कृष्णा नगर सीट से बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय से बात की है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी देश से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी तीखा हमला बोला है. 

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बंगाल के कृष्णा नगर सीट से बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय से फोन पर बात की है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वह इस बात को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि प्रदेश में ईडी की ओर से जब्त किया गया पैसा राज्य के सभी गरीब लोगों तक पहुंचे.

पीएम मोदी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए कानूनी विकल्प तलाश रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में गरीबों से लूटा गया पैसा किसी भी संपत्ति और धन के माध्यम से उनके पास वापस आ जाए जिसे जांच एजेंसी ईडी ने भ्रष्टाचारियों से कुर्की की है.

सभी भ्रष्टाचारी एक साथ आ गए हैं- पीएम 

पीएम ने यह भी कहा कि एक तरफ बीजेपी देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है तो दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं. पीएम ने विश्वास जताया कि पश्चिम बंगाल राज्य में 'परिवर्तन' के लिए मतदान करेगा.

लोग अनाप-शनाप आरोप लगाएंगे- पीएम

बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय से बातचीत के क्रम में पीएम मोदी ने कहा कि हमें बचपन में जो पढ़ाया जाता था. उसमें महाराजा कृष्ण चंद्र द्वारा किए गए कामों को बताया गया है. उन्होंने कहा वोटबैंक की राजनीति करने वाले लोग बहुत अनाप-शनाप आरोप लगाएंगे और उन्हें बदनाम करने का प्रयास करेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी की ओर से जारी उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट में पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से अमृता रॉय को टिकट दिया गया है. अमृता रॉय का मुकाबला टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा से होगा.

Also Read