share--v1

Lok Sabha Election 2024: राघव चड्ढा ने साही राम पहलवान को थमाई दक्षिण दिल्ली की चुनावी मशाल, रामवीर बिधूड़ी से होगा मुकाबला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की ओर से साउथ दिल्ली सीट पर साहीराम पहलवान को अपना अपना उम्मीदवार घोषित किया है. इस पर आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने उन्हें बधाई दी है.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी की ओर से दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट पर साहीराम पहलवान को अपना प्रत्याशी घोषित किया है. इस पर AAP के फायर ब्रांड नेता राघव चड्ढा ने साहीराम पहलवान को बधाई दी है. पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साहीराम पहलवान और राघव चड्ढा की मुलाकात को लेकर पोस्ट शेयर की है.

आज देर शाम भारतीय जनता पार्टी की ओर 195 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है. लिस्ट के अनुसार साउथ दिल्ली से भाजपा ने रामवीर सिंह बिधूड़ी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. यानी आप के साहीराम पहलवान का मुकाबला अब भाजपा के रामवीर सिंह बिधूड़ी से होगा.

AAP ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर की गई है. इस पोस्ट में लिखा है कि राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने साहीराम पहलवान को साउथ दिल्ली से आम आदमी पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार घोषित करने पर बधाई दी है.

साथ ही लिखा है कि पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में राघव चड्ढा दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार थे. यानी राघव चड्ढा ने अब दक्षिणी दिल्ली की चुनावी मशाल साहीराम पहलवान के हाथों में थमा दी है.

दिल्ली में आप के ये है प्रत्याशी

AAP की ओर से पूर्व में दिल्ली के लिए घोषित किए गए प्रत्याशियों में सोमनाथ भारती नई दिल्ली, महाबल मिश्रा पश्चिमी दिल्ली, कुलदीप कुमार पूर्वी दिल्ली और साहीराम पहलवान को दक्षिणी दिल्ली से शामिल हैं. इसी क्रम में आज आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने साहीराम पहलवान को बधाई दी है. 

Also Read