share--v1

LGBTQ Couple Breakup: बेवफा निकली सूफी; भारत-पाक लेस्बियन कपल का ब्रेकअप, शादी करने वाली थी अंजलि

LGBTQ Couple Breakup: अमेरिका के मुस्लिम-हिंदू समलैंगिक जोड़े सूफी मलिक और अंजलि का ब्रेकअप हो गया है. यह जोड़ी 2019 में अपने फोटोशूट के लिए वायरल हुई थी.

auth-image
India Daily Live

LGBTQ Couple Breakup: भारत की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि चक्रा और पाकिस्तान की सूफी मलिक का ब्रेकअप हो गया है. लेस्बियन कपल 2019 से चर्चा में है जब दोनों ने अपने रिलेशन की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब पांच साल के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. सूफी पर बेवफाई का आरोप लगा है. 

लेस्बियन कपल भारत की अंजलि चक्र और पाकिस्तान से सूफी मलिक ने अलग होने का फैसला लिया है. अंजलि को सूफी से धोखा मिला है. अंजलि ने इंस्टा पर एक पोस्ट लिखते हुए सूफी पर बेवफाई के आरोप लगाए. दोनों पिछले पांच से एक साथ थे और शादी की योजना बना रहे थे. 

अंजलि ने लगाया बेवफाई का आरोप

अंजलि ने अपने पोस्ट मे लिखा है कि पिछले पांच सालों से मैं और सूफी एक साथ हैं. हमें आप लोगों ने काफी प्यार दिया. इस बात से झटका लग सकता है, लेकिन हमारे रास्ते बदल रहे हैं. हमने सूफी की बेवफाई के कारण अपनी शादी को कैंसिल करने और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है.

Anjli Post
Anjli Post

अंजलि चक्रा और सूफी मलिक ने अपनी शादी कैंसल कर दी है. दोनों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. एक साल पहले उनकी सगाई हुई थी जिसकी तस्वीरें वायरल हुईं. सूफी ने न्यूयॉर्क की एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में अंजलि को प्रपोज किया था. 

सूफी ने मानी अपनी गलती

सूफी नेअंजलि को धोखा देने की बात स्वीकार की है. सूफी ने एक पोस्ट में लिखा मैंने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले उसे धोखा देकर गलती की. मैंने उसे बहुत दुख पहुंचाया है जो मेरी सोच से परे. मैं अपनी गलती स्वीकार कर रही हूं. मैंने कई लोगों को दुख पहुंचाया है. 

Sufi Post
Sufi Post

अमेरिका के मुस्लिम-हिंदू समलैंगिक जोड़े सूफी मलिक और अंजलि चक्र, 2019 में अपने शानदार फोटोशूट के लिए वायरल हुए.
 

Also Read