share--v1

Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP का दिल्ली में बवाल, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर धारा 144 लागू

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:
 

Arvind Kejriwal Arrest: शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP प्रदर्शन कर रही है. AAP कार्यकर्ता पीएम आवास का घेराव करने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान पुलिस ने पंजाब के मंत्री और आप नेता हरजोत सिंह बैंस को पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में लिया है. प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर धारा 144 लगाई की  है. यहां पर विरोध प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं दी गई है. 

वहीं, बीजेपी ने भी केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा  दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत से ड्रामा कर रहे हैं. जिस तरह से गैंगस्टर और जबरन वसूली करने वाले जेल से गिरोह चलाते हैं, वैसे ही केजरीवाल सीएम कार्यालय को चलाना चाहते हैं.

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े शराब घोटाले में 21 मार्च की रात को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. ईडी की गिरफ्तारी के एक दिन बाद अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेजा है.