menu-icon
India Daily
share--v1

Arvind Kejriwal Speech: सीएम केजरीवाल ने लगावाए जय श्रीराम के नारे, हिमंता बिस्व सरमा समेत 13 नेताओं को कहा कुकर्मी

Arvind Kejriwal Speech: चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उत्साहित दिखे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवावल ने देश के कई नेताओं का नाम लेकर उन्हें कुकर्मी बता डाला.

auth-image
India Daily Live
 Arvind Kejriwal Speech

 Arvind Kejriwal Speech: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधासभा से बीजेपी  सरकार पर जमकर हमला बोला है. चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उत्साहित दिखे केजरीवावल ने देश के कई नेताओं का नाम लेकर उन्हें सबसे बड़ा कुकर्मी बता डाला.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने देश में बढ़ती तानाशाही को कड़ा संदेश दिया है. 

दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल खूब गरजे. उन्होंने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को 'धर्म' बताते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा समेत कई नेताओं को कुकर्मी कहा है. 

चारों तरफ अधर्म का बोलबाला

केजरीवाल ने कहा कि आज चारों तरफ अधर्म का बोलबाला है. इतना अधर्म फैल गया है कि लोग बात करने लगे हैं कि ईमानदारी से कोई फायदा नहीं. देश में इतनी बड़े षड्यंत्र और कुकर्म चल रहे  हैं. लोग देख रहे हैं कि अधर्म करने वालों को तरक्की़ हो रही है. गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाला देश के अंदर है और देश की मां- बेटियों को छेड़ने वाला सत्ता का सुख भोग रहा है.

13 नेताओं को कहा कुकर्मी

उन्होंने कहा कि आज देश में मोहल्ला क्लीनिक बनाने वाले और गरीबों को दवा देने वाला सत्येंद्र जैन जेल के अंदर है. और चुन-चुन कर देश के सबसे बड़े कुकर्मी, सबसे भ्रष्टाचारी, हिमंत बिस्वा सरमा, शुभेंदु अधिकारी, मुकुल रॉय, भावना गावली, अशोक चव्हाण, यशवंत जाधव, यामिनी जाधव, छगन भुजबल, अजीत पवार, प्रफुल्ल पटेल, नारायण राणे, गोपाल कांडा... पता नहीं लिस्ट कितनी लंबी है. सबको के अपनी पार्टी में शामिल कराकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं.

विधानसभा में लगवाए जय श्रीराम के नारे

विधानसभा में केजरीवाल ने जय श्री राम  के नारे लगवाए. उन्होंने कहा कि भगवान ने बेनकाब कर दिया है.  बीजेपी चुनाव जीतने के लिए पाप कर रही है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा में कहा कि विपक्ष की सरकारों को गिराने की कोशिश की जा रही है. चंडीगढ़ में इनके (बीजेपी) अधिकारी ने वोटों में गड़बड़ करके भारी बहुमत से जीतने वाले व्यक्ति को हरा दिया और हारने वाले व्यक्ति