menu-icon
India Daily
share--v1

Karnataka News: पत्नी बनाती थी इंस्टाग्राम रील्स, दोस्त देखकर करते थे तारीफ; परेशान पति ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Karnataka News: पत्नी की इंस्टाग्राम रील्स बनाने की लत से परेशान कर्नाटक के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपी पेशे से मजदूर था. आरोप है कि उसकी पत्नी दिनभर सोशल मीडिया पर एक्टिव थी, जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था.

auth-image
India Daily Live
Karnataka News:

Karnataka News: कर्नाटक के एक शख्स ने पत्नी की इंस्टाग्राम रील्स बनाने की आदतों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की पुष्टि करते हुए चामराजनगर की पुलिस ने बताया कि 34 साल के कुमार की पत्नी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी. पत्नी की इस आदत से कुमार परेशान रहता था, इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया. कहा जा रहा है कि जब कुमार अपने दोस्तों के साथ होता था, तब उसके दोस्त उसकी पत्नी के रील्स को देखकर वाह-वाह करते थे, जिससे कुमार असहज महसूस करता था. 

पुलिस के अनुसार, दिहाड़ी मजदूरी करने वाला परेशान अक्सर अपनी पत्नी को रील्स बनाने से मना करता था. मना करने के बावजूद कुमार की पत्नी लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती थी और रील्स बनाकर अपलोड करती थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. पड़ोसियों समेत कुमार की पत्नी से मामले से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 10 साल पहले कुमार की रूपा से शादी हुई थी. दोनों की दो बेटियां हैं. कुमार अपनी पत्नी और बच्चों की देखभाल और घर के खर्च के लिए दिहाड़ी मजदूरी करता था. हालांकि, कुमार कभी-कभी शराब भी पिता था, जिसे लेकर उसके और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होता था.

पत्नी गई मायके, फिर रील्स बनाकर किया अपलोड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुमार एक दिन शराब पीकर आया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने झगड़ा किया और बेटियों को लेकर मायके चली गई. मायके जाने के बाद रूपा ने रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. रील्स में रूपा के साथ एक और महिला और पुरुष दिख रहे थे. जब कुमार ने बुधवार को ये रील देखा तो उसने रूपा से बात की. दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद रात को कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, कुमार के भाई महादेव स्वामी ने पुलिस घटना को लेकर हनूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है.