menu-icon
India Daily
share--v1

हरियाणा के सिरसा में पेड़ से टकराकर कार के उड़े परखच्चे, अंतिम संस्कार में जा रहे सभी 6 लोगों की मौत

Car Accident in Sirsa: सिरसा में सोमवार को हादसा डबवाली-संगरिया रोड पर गांव शेरगढ़ के पास हुआ. एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. कार में सवार सभी 6 लोग मारे गए।

auth-image
Antriksh Singh
Car Accident in Sirsa

Car Accident in Sirsa: हरियाणा के सिरसा जिले में सोमवार को एक भयानक सड़क हादसा हुआ. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. हादसा डबवाली-संगरिया रोड पर गांव शेरगढ़ के पास हुआ. जहां एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार सभी छह लोग मारे गए.

मृतकों में पांच एक ही परिवार के थे. जानकारी के अनुसार श्री गंगानगर निवासी बनवारी लाल के ससुर का देहांत हो गया था. मृतक के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बनवारी लाल अपनी पत्नी दर्शना और एक अन्य रिश्तेदार गुड्डी देवी के साथ दोपहर करीब 1 बजे श्री गंगानगर से कार में सवार होकर हिसार के लिए निकले. 

इस स्विफ्ट डिजायर कार को सुभाष नामक इनका एक परिचित चला रहा था. हनुमानगढ़ शहर पहुंचकर बनवारी लाल ने अपने रिश्तेदारों कृष्ण लाल और चंद्रकला को भी अपने साथ कार में बैठाया और सभी छह लोग हिसार के लिए रवाना हो गए.

शाम करीब 3 बजे इन लोगों की कार जब डबवाली के गांव शेरगढ़ के पास पहुंची तो कार अचानक बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसा इतना भयानक था कि बनवारी लाल को छोड़कर कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

बनवारी लाल की मौत अस्पताल में भर्ती होने के बाद हो गई. इस तरह से भयंकर हादसे में कोई नहीं बच पाया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई है. यह कार अनियंत्रित कैसे हुई यह अभी साफ नहीं है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.