menu-icon
India Daily
share--v1

बे-मेल मोहब्बत का खौफनाक अंजाम! शादीशुदा प्रेमी के चक्कर में पुलिसवाली को देनी पड़ गई जान

Gujarat Crime News: गुजरात के अहमदाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला कांस्टेबल ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

auth-image
India Daily Live
Gujarat Crime News, Crime News, Ahmedabad News, Ahmedabad Crime News, Love Affair

Gujarat Crime News: मोहब्बत करना कोई गुनाह नहीं... लेकिन मोहब्बत के नाम पर अवैध संबंध बनाना हमेशा खतरनाक ही सिद्ध होता है. ताजा उदाहरण गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है. यहां एक महिला कांस्टेबल का शादीशुदा रिक्शा चालक के साथ अफेयर चल रहा था. अब इस प्रेम कहानी में कुछ ऐसा हुआ कि महिला कांस्टेबल को अपनी जान देनी पड़ गई. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं कमरे से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

ये मामला गुजरात के अहमदाबाद का है. यहां के थाना पालडी में ललिता परमार कांस्टेबल के पद पर तैनात थीं. ललिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. तलाशी के दौरान पुलिस को दो पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे पढ़कर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए.

नोट में लिखा हुआ है कि वो अपनी जिंदगी से परेशान हो चुकी है. उसने एक ऐसी गलती कर दी है, जो अब ठीक नहीं हो पा रही है. जसवंत ने जीना हराम कर दिया है. हर वक्त शक करता है. नौकरी को छोड़ने का दबाव बना रहा है. मैं अब तंग आ चुकी हूं.

19 साल से था दोनों का अफेयर

सुसाइड नोट में जसवंत का नाम देखकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. सामने आया है कि जसवंत और ललिता एक ही गांव के रहने वाले थे. दोनों के बीच करीब 19 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ललिता अविवाहित थी, जबकि जसवंत शादीशुदा है और ऑटो रिक्शा चलता है. छानबीन में सामने आया है कि वो उस पर हमेशा वीडियो कॉल से नजर रखता था. रात-रातभर उसे वीडियो कॉल करके पूछता था कि वो कहां है? किसके साथ है?

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि जसवंत, ललिता पर शक करता था. उसे आशंका थी कि वो किसी और व्यक्ति के साथ भी संबंधों में है. उधर, जसवंत की हरकतों के कारण ललिता परेशान हो चुकी थी. आखिरकार उसने दो पन्नों का सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगा ली. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी जसवंत राठौर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है.