menu-icon
India Daily
share--v1

बुलाती है मगर जाने का नहीं! प्रेमिका ने धोखे से प्रेमी को घर बुलाया, फिर पिता और भाई ने कर दी खौफनाक वारदात

पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका और उसके परिवार वालों समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी गिरफ्तार हैं.

auth-image
Naresh Chaudhary
Crime News, Amroha Crime News, UP Crime News, Love Affair

हाइलाइट्स

  • पुलिस ने प्रेमिका समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
  • दिल्ली में जींस के कारखाने में काम करता था उवैस, आया था घर

Crime News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक युवती ने धोखे से अपने प्रेमी को घर बुलाया. इसके बाद लड़की के पिता और भाई ने उसे पकड़ लिया. मारपीट की. जब वह बच कर भागने लगा तो आरोपियों ने कथित तौर पर उसे गोली मार दी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने प्रेमिका समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है.

दिल्ली में जींस के कारखाने में काम करता था उवैस

जानकारी के मुताबिक ये मामला अमरोहा के थाना सैदनगली के गांव ठक्का का है. यहां उवैस मलिक (23) अपने परिवार के साथ रहता था. परिवार वालों ने बताया है कि वह दिल्ली में जींस कारखाने में काम करता था. गांव में ही रहने वाली एक लड़की के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. उवैस दो दिन के लिए अपने गांव आया था. 

प्रेमिका ने बहाने से प्रेमी को बुलाया और फिर हो गई हत्या

उवैस के परिवार वालों का आरोप है कि लड़की ने सिम कार्ड देने के बहाने से उवैस को अपने घर बुलाया था. आरोप है कि उसके बाद लड़की के पिता और भाई ने उसे पकड़ लिया. आरोप है कि दोनों ने उवैस के साथ मारपीट शूरू कर दी. आरोपियों से बचने के लिए जब वह घर से बाहर की ओर भागा तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी. पिता ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर गांव वाले इकट्ठा हो गए.

पुलिस ने प्रेमिका समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

उन्होंने देखा कि वहां उवैस लहूलुहान हाल में पड़ा हुआ था. परिवार वालों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने जब घायल को अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका और उसके परिवार वालों समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी गिरफ्तार हैं. मामले की जांच की जा रही है.