menu-icon
India Daily
share--v1

रेलगाड़ी से मालगाड़ी में कूदने पर चली गई 4 की जान, आग की अफवाह वाली खबर सुन लगाई थी छलांग

Jharkhand: झारखंड के कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर बड़ी दुर्घटना घटने घटी है. म सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो किसी ने अफवाह फैला दी की ट्रेन में आग लग गई है. इस अफवाह को फैलते देर न लगी और लोग ट्रेन से उतरने के लिए कूदने लगे. कुछ लोग विपरीत दिशा में कूदे जिसकी चलते उनकी मृत्यु हो गई. डाउन लाइन से मालगाड़ी गुजर रही थी. कुछ यात्री मालगाड़ी की चपेट में आ गए. 

auth-image
India Daily Live
Jhharkhand
Courtesy: Social Media

Jharkhand: झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया.आग की अफवाह वाली खबर सुनकर लातेहार में रांची-सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस  से यात्री कूदने लगे. इसके चलते 4 लोगों की जान चली गई. इस दुर्घटना में एक बच्चा घायल हो गया. उसे राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार की शाम सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस कुमंडीह स्टेशन पर पहुंची थी. इस बीच कुछ यात्रियों ने अफवाह फैला दी की ट्रेन में आग लग गई है. आग लगने की अफवाह के बाद ट्रेन में भगदड़ मच गई. कुछ यात्री उल्टे गेट से उतरने लगे जिसके चलते वो मालगाड़ी की चपेट में आ गए.      

इसकी वजह से पूरे स्टेशन पर हड़कंप मच गया. इस हादसे की वजह से गरीब रथ एक्सप्रेस 1.5 घंटे तक वहीं रुकी रही. यह दुर्घटना कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर घटी. 

3 पुरुष और 1 महिला की मौत

इस दुर्घटना में अब तक कितने लोग हताहत हुए इसकी आधिकारिक जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. इस दुर्घटना में जिन 4 लोगों की मौत होने की खबर है उनके शवों को डाल्टनगंज ले जाया गया है. मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. दुर्घटना में जख्मी हुए लोगों का पता लगाया जा रहा है.   

मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी

दुर्घटना के बारे में पता चलते ही रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे. रेलवे पुलिस स्थित को काबू करने में जुटी हुई है. इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का आधिकारिक आंकड़ा आना बाकी है. अभी न तो रेलवे के अधिकारियों ने कुछ कहा और न ही रेलवे पुलिस ने.  रेलवे पुलिस आग की अफवाह कैसे फैली इसकी जांच कर रही है. अगर आग की अफवाह न फैलाई जाती तो ये दुर्घटना नहीं होती.