menu-icon
India Daily
share--v1

300 करोड़ के लिए बहू बनी अपराधी, दे डाली अपने ही ससुर की सुपारी

महाराष्ट्र के नागपुर में एक बहू ने संपत्ति के लोभ में अपने ससुर की सुपारी देकर हत्या करवा दी. इस मर्डर को शुरुआत में एक कार एक्सीडेंट दिखाया गया था.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

महाराष्ट्र में संपत्ति की लोभ मे बहू ने अपने ससुर की हत्या करवा दी. नागपुर में 300 करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए कलयुगी बहू ने ससुर की सुपारी देकर मर्डर करवाया. इसे एक एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की गई थी, लेकिन परिवार के शक के कराण सारे राज खुल गए. पुलिस ने इस मामाले को गंभीरता से लिया जांच की. 

कार टक्कर में हुए थी मौत

दरअसल, 22 मई को नागपुर के मानेवाडा परिसर में पुरुषोत्तम पुट्टेवार (82 वर्ष)  को एक कार ने टक्कर मार दी थी. इस घटना में उनकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी में कैद हो गया. सबको लगा कि ये एक हादसा है. पुलिस ने एक्सीडेंट के मामले  में केस दर्ज किया था. लेकिन मृतक के भाई ने पुलिस के सामने शक जाहिर किया और मौत की जांच करने का आग्रह किया. 

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी के आधार पर कार ड्राइवर नीरज निमजे और सचिन धार्मिक को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. जांच में दोनों ने पुलिस से समाने माना कि उन्होंने अर्चना पुट्टेवार से इस हत्या के लिए पैसे लिए थे. पुलिस ने इस सुपारी किलिंग मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

क्राइम ब्रांच कर रही मामले की जांच

पुरुषोत्तम की 300 करोड़ रुपये के पैतृक संपत्ति पर बहू अर्चना की नजर थी. आकोरी अर्चना के सरकारी अधिकारी होने की बात भी सामने आई है. नागपुर के पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंघल ने  बताया कि यह मामला हाईप्रोफाईल है. नागपुर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है.  इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.