menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार के पटना में ट्रक और हाइवा की भिडंत में पांच की मौत

बिहार के पटना के बिक्रम में सैदाबाद चौक के पास ट्रक और हाइवा की भिड़त में पांच लोगों की मौत हो गई है. लोगों के मुताबिक एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसमें हाइवा ने टक्कर मार दी. 

auth-image
Mohit Tiwari
accident

हाइलाइट्स

  • सिर्फ दो मृतक की हो सकी है शिनाख्त
  • तीन मृतकों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं

गुरुवार देर रात पटना के बिक्रम में एनएच139 पर सैदाबाद चौक के पास एक तेज गति से आ रहे हाइवा ने सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में ट्रक चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में देर रात तक सिर्फ दो की ही पहचान हो पाई है. अन्य मृतकों के बारे में पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है. हादसे के बाद हाइवा का चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया. 

खराब ट्रक को कर रहे थे ठीक

रानी तालाब के सैदाबाद चौक के पास देर रात करीब 10:30 पर एक ट्रक खराब हो गया था. इसके बाद चालक आसपास के तीन मैकेनिकों को बुलाकर लाया. चालक और तीनों मैकेनिक ट्रक को जैक पर खड़ा करके अंदर घुस कर गियर बॉक्स निकाल रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक के नीचे लगा जैक गिर गया और अंदर काम कर रहे चालक और तीनों मैकेनिक ट्रक के नीचे दब गए. घटना के समय एक पान की दुकान का दुकानदार भी मौजूद था, वह भी इसकी चपेट में आ गया और पांचों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

दो की हो पाई है शिनाख्त

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे रानीतालाब थाने के थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार गहलोत ने बताया कि पांचों फंसे लोगों को स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों में ट्रक चालक की पहचान सीतामढ़ी निवासी जगदीश्वरदास और पान की दुकान के दुकानदार की पहचान डोरवा गांव निवासी सुखदेव यादव के पुत्र अजीत कुमार (35) के रूप में हुई है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.