menu-icon
India Daily
share--v1

पहले सगी बहन का सिर काटा फिर कटा सिर लेकर गांव में घूमा, प्रेम प्रसंग से था खफा

यूपी के बाराबंकी से खौफनाक घटना सामने आई हैं. जहां पर सगे भाई ने अपनी बहन का सिर धारदार हथियार से काटकर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसका कटा सिर लेकर गांव भर में घूमता रहा.

auth-image
Suraj Tiwari
पहले सगी बहन का सिर काटा फिर कटा सिर लेकर गांव में घूमा, प्रेम प्रसंग से था खफा

नई दिल्ली : यूपी के बाराबंकी से खौफनाक घटना सामने आई हैं. जहां पर सगे भाई ने अपनी बहन का सिर धारदार हथियार से काटकर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसका कटा सिर लेकर गांव भर में घूमता रहा. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर ली है. जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया है कि आरोपी बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर खफा था. इस घटना के बाद से इलाके में लोग सहमें हुए हैं साथ ही लोगों में दहशत का माहौल है.

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताई कहानी

आरोपी रियाज से पूछताछ के बाद एसीपी आशुतोष  मिश्रा ने बताया कि आरोपी अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से खफा था. आरोपी की बहन आशिफा का गांव के ही चांद नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद 29 मई को दोनों घर से भाग गए. इस मामले के बाद पुलिस ने चांद के खिलाफ मुकदमा लिखकर उसे जेल भेज दिया था. शुक्रवार को अचानक इसी बात को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हुई और गुस्से से आग बबुला होते हुए आरोपी ने सुबह 11 बजे के करीब अपनी बहन आशिफा को धारदार हथियार से हत्या कर दी.

हत्या के बाद कटा सिर लेकर गांव में घूमा

रियाज ने पहले तो धारदार हथियार से अपनी बहन की हत्या की और फिर उसका कटा सिर लेकर पूरे गांव में घूमा. जिसके बाद गांव के लोग सहमें-सहमें से नजर आए.