share--v1

'बीजेपी में शामिल होने पर क्लीन चिट न दें', धीरज साहू के घर आयकर विभाग की छापेमारी जारी, प्रियंका चतुर्वेदी ने साधा निशान

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सांसद धीरज साहू भविष्य में भगवा पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें क्लीन चिट नहीं दी जाए.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

नई दिल्ली: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर पर तीसरे दिन छापेमारी जारी है. आयकर विभाग ने धीरज साहू के 10 ठिकानों पर छापेमारी की. झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में की गई छापेमारी में अब तक 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का कैश बरामद हो चुका है. इस बीच शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशान साधा है. 

प्रियंका चतुर्वेदी ने साधा निशाना

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सांसद धीरज साहू भविष्य में भगवा पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें क्लीन चिट नहीं दी जाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस बारे में देश को आश्वस्त करना चाहिए.  महाराष्ट्र में 70,000 करोड़ रुपये के सिंचाई घोटाले में अजीत पवार सहित नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी नेताओं के खिलाफ आरोपों का जिक्र करते हुए, चतुर्वेदी ने कहा कि अजीत पवार एनसीपी से अलग होकर बीजेपी में शामिल हो गए. इसके चलते उनके खिलाफ ईडी और आईटी की कार्रवाई भी खत्म हो गई है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भ्रष्ट करार देने से पहले, बीजेपी को देश को आश्वस्त करना चाहिए कि अगर यह भ्रष्टाचारियों भविष्य में पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो उन्हें अपने पापों से मुक्त नहीं किया जाएगा. इस मामले पर सत्तारूढ़ भाजपा ने राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जवाब मांगा. 

तलाशी अभियान अभी भी जारी

आयकर विभाग के मुताबिक ये सिंगल ऑपरेशन में बरामद हुई अब तक की सबसे बड़ी रकम है. 8 दिसंबर को 40 बड़ी और छोटी मशीनों से नोटों की गिनती शुरू हुई, जो शनिवार रात तक भी जारी थी. अब तक 300 करोड़ से अधिक नकदी बरामद कर ली है. रिपोर्ट के मुताबिक तलाशी अभियान अभी भी जारी है. 

Also Read

First Published : 10 December 2023, 04:41 PM IST