menu-icon
India Daily
share--v1

हरियाणा में भीषण सड़क हादसा; कार और कैंटर की टक्कर में Delhi Police के दो इंस्पेक्टर की मौत

दिल्ली पुलिस के दोनों इंस्पेक्टरों की पहचान उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात एटीओ इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Delhi Police, Sonipat Accident, Road Accident, Haryana News

हाइलाइट्स

  • हादसे में मृत दोनों मृत इंस्पेक्टरों की हुई पहचान
  • कार में फंस गए थे दोनों, पुलिस ने लोगों की मदद से निकाले

नई दिल्लीः हरियाणा के सोनीपत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां कल देर रात (सोमवार रात) कुंडली बॉर्डर के पास एक कैंटर (ट्रक) और कार की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत हो गई है. बताया गया है कि हादसे के बाद दोनों इंस्पेक्टर कार में फंस गए थे. किसी तरह से उन्हें निकाला गया. अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

हादसे में मृत दोनों मृत इंस्पेक्टरों की हुई पहचान

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के दोनों इंस्पेक्टरों की पहचान उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात एटीओ इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है. दोनों एक प्राइवेट कार से कहीं जा रहे थे. तभी सोनीपत में कुंडली बॉर्डर के पास देर रात उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. टक्कर के बाद उनकी कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे.

कार में फंस गए थे दोनों, पुलिस ने लोगों की मदद से निकाले

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि स्थानीय लोग जब कार के पास पहुंचे तो दो लोग अंदर बुरी तरह से फंसे हुए थे. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों गंभीर घायलों को निकाला और पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया है. स्थानीय पुलिस ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क कर मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने हादसे की जांच में जुट गई है.