menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi News: दिल्ली के गाजीपुर में तेज रफ्तार कार ने 15 लोगों को बीच सड़क पर कुचला, 1 की मौत 5 की हालत गंभीर

Delhi: दिल्ली के गाजीपुर में शराब के नशे में धुत एक टैक्सी चालक ने 15 लोगों को को कुचल डाला. इनमें से 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

auth-image
India Daily Live
crushed by a taxi in Ghazipur

Accident in Ghazipur: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में तेज रफ्तार टैक्सी ने 15 लोगों को कुचल दिया है. दुर्घटना में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. शराब के नशे में धुत टैक्सी ड्राइवर ने बुध बाजार इलाके से लेकर मयूर विहार फेस-3 तक लोगों को कुचला है. घायलों का इलाज लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है. कार चालक भी इस हादसे में घायल हो गया और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल बीते कल बुधवार की रात करीब 9.30 बजे गाजीपुर के बुध बाजार में लोगों की भीड़ थी. इसी दौरान शराब के नशे में धुत कार चालक तेजी से गाड़ी चलाते हुए बुध बाजार में घुस गया. इस दौरान उसने 15 से अधिक लोगों को रौंद डाला. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने टैक्सी चालक को बीच बाजार में पकड़ कर बुरी तरह से जमकर पिटाई कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक घायलों में पांच महिलाएं शामिल हैं. जिनमें से एक की मौत हो गई. वहीं दो पुरुष भी घायल बताए जा रहे हैं. घटना में कार चालक भी खुद गंभीर रूप से घायल है औप पुलिस ने उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया है.

इस घटना को लेकर पुलिस महकमे के अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में कुल 7 लोगों के घायल होने और एक आदमी की मौत की हो गई है. सभी घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरूआती जांच में यह पता चला है कि टैक्सी चालक घटना के वक्त शराब के नशे में धुत था. इस दौरान ही यह बड़ा हादसा हुआ.