share--v1

Andhra Pradesh Election : चुनावी मैदान में उतरा 'कंडोम', घर-घर हो रहा प्रचार

Andra Pradesh Election :आंध्र प्रदेश चुनाव में अब कंडोम ने एंट्री की है. दो पार्टियां घर-घर कंडोम बांटकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. कंडोम के पैकेटों पर पार्टी का चुनाव चिह्न और नाम भी छापा गया है. 

auth-image
India Daily Live

Andra Pradesh Election :शराब-साड़ी और पैसे के बाद अब चुनावी मैदान में कंडोम भी उतर आया है. आंध्र प्रदेश की दो राजनीतिक पार्टियां घर-घर कंडोम बांटकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. इससे जुड़े वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में पार्टी कार्यकर्ताओं को घर-घर कंडोम बांटते देखा जा रहा है.

इन पार्टियों ने किया है यह कारनामा

आंध्र प्रदेश में  YSR कांग्रेस और TDP के चुनाव चिह्न वाले कंडोम के पैकेट बांटे जा रहे हैं. YSR कांग्रेस अभी सत्ता पर आसीन है. वहीं, TDP विपक्ष में है. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. 

एक-दूसरे से लड़ रहे हैं दल

वायरल वीडियो में एक शख्स दिख रहा है, जो सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों की संख्या को कम करने को लेकर बात कर रहा है. कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न और नाम वाले कंडोम बांट रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि इस कारनामे पर दोनों पार्टी एक-दूसरे की आलोचना भी कर रही हैं. 

कितना गिरेंगी पार्टियां?

YSRCP के जगन मोहन रेड्डी ने एक सोशल मीडिया साइट पर TDP से सवाल पूछा है कि उनकी पार्टी और कितना नीचे गिरेगी. क्या यह कंडोम के साथ ही इस तरह का चुनाव प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा या ये वियाग्रा तक जाएगा. वहीं, इसका जवाब देते हुए TDP ने  YSRCP के साथ इसी तरह का एक और कंडोम का पैकेट पोस्ट किया है और पूछा है कि क्या है वही तैयारी है, जिसके बारे में पार्टी बात कर रही थी.