menu-icon
India Daily
share--v1

Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ पार्क में अधजली मिली लड़की, हत्या की कोशिश या हादसा? जांच में जुटी पुलिस

Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ से हैरान करने वाली खबर आई है. यहां के एक पार्क में आधी जली हुई एक लड़की मिली है. लड़की की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई रेफर किया गया है. पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है. फिलहाल, इस संबंध में कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. जांच पड़ताल जारी है.

auth-image
India Daily Live
Chandigarh Crime News

Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पार्क में आधी जली हुई लड़की मिली. घटना देर रात की है. आसपास से गुजर रहे लोगों ने जल रही लड़की को देख पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. 

आधे से अधिक जल चुकी लड़की के मिलने के मामले में पुलिस इन सवाल के जवाब तलाश कर रही है.

1- लड़की कौन है?
2- लड़की कहां की रहने वाली है?
3- लड़की की ऐसी हालत कैसे हुई?
4- लड़की पार्क तक कैसे पहुंची?
5- ये हादसा है या फिर हत्या का प्रयास है?

फिलहाल, पुलिस लड़की के होश में आने का इंतजार कर रही है. कहा जा रहा है कि लड़की की हालत बेहद गंभीर है और वो करीब 70 से 80 फीसदी तक जल चुकी है. पुलिस के मुताबिक, लड़की के होश में आने पर सवालों के जवाब मिल पाएंगे. फिलहाल, शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले के तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

हालांकि, पुलिस के कुछ सूत्रों के मुताबिक लड़की मोहाली जिले के सोहाना गांव की रहने वाली है, लेकिन इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. पुलिस ने सोहाना गांव से किसी लड़की के लापता या गायब होने के संबंध में दर्ज की गई सूचना के बारे में जानकारी मांग है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. 

प्रेम प्रसंग के मामले में वारदात को अंजाम देने की आशंका

पुलिस को शुरुआती जांच में ये भी पता चला है कि पीड़ित लड़की के साथ एक लड़का भी पार्क में मौजूद था. घटना के बाद से लड़का फरार है. पुलिस फरार लड़के तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. ये पता नहीं चल पाया है कि लड़की के साथ मौजूद लड़का उसका प्रेमी था या कोई और. लेकिन आशंका जताई जा रही है कि फरार लड़का उसका प्रेमी हो सकता है.