menu-icon
India Daily
share--v1

'द कपिल शर्मा शो' में काम दिलाने का दिया झांसा, फिर घर बुलाकर किया महिला का रेप

पीड़िता ने बताया कि जब वह उसके घर ऑडिशन देने पहुंची तो उसने ऑडिशन लेने के बजाय उसे अपने साथ सोने के लिए कहा और फिर जबरन उसका रेप किया.

auth-image
India Daily Live
Sexual Exploitation
Courtesy: Pixabay

मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर एक 26 वर्षीय महिला का रेप करने के आरोप में एक कास्टिंग एजेंट को गिरफ्तार किया है. आरोपी शख्स एक कास्टिंग डायरेक्टर के यहां काम करता है. पुलिस ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान आनंद सिंह के रूप में हुई है.

'द कपिल शर्मा' शो में काम दिलाने का दिया झांसा

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिस महिला का रेप किया वह एक्ट्रेस बनना चाहती थी. आरोपी ने उसे द कपिल शर्मा शो में काम दिलाने का वादा किया था.  

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से उस महिला से मुलाकात हुई थी. उसने महिला को बताया कि वह एक कास्टिंग एजेंट के तौर पर काम करता है और कई टीवी शो के लिए काम कर चुका है. इसके बाद उसने महिला को ऑडिशन के लिए अपने घर बुलाया.

ऑडिशन देने आरोपी के घर पहुंची महिला

उसने महिला से कहा कि अगर उसका ऑडिशन ठीक हुआ तो वह शो के कास्टिंग डायरेक्टर से उसकी मुलाकात कराएगा. महिला आरोपी  की बातों में आ गई और मंगलवार को नालासोपारा वेस्ट में स्थित गणेश अपार्टमेंट्स में गई जहां आरोपी रहता था.

ऑडिशन की बजाय आरोपी ने अपने साथ सोने के लिए कहा

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह आनंद के घर पहुंची तो उसने ऑडिशन लेने के बजाय अपने साथ सोने के लिए कहा. महिला ने कहा कि जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो वह उसके साथ जबरन करने लगा. जब उसने उसे धक्का देकर दूर हटाने की कोशिश की तो उसने कथित तौर पर उसे थप्पड़ मारा और उसका रेप किया. महिला ने आरोप लगाया कि सिंह ने उससे कहा था कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वह उसे मार डालेगा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस हादसे के बाद महिला पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है.