menu-icon
India Daily
share--v1

Hassan Adult Tapes: कौन हैं एच डी देवगौड़ा के पोते जिन पर लगा सेक्स स्कैंडल का आरोप, अब BJP नेता के दावों ने मचाई खलबली

Hassan Adult Tapes: प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच भाजपा नेता देवराज गौड़ा की एक चिट्ठी सामने आई है जिसने खलबली मचा दी है.

auth-image
India Daily Live
PRAJWAL REVANNA

Hassan Adult Tapes: सेक्स स्कैंडल मामले में जेडीएस नेता व सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. प्रज्वल रेवन्ना की वायरल हो रहीं सेक्स वीडियोज के बीच कर्नाटक के भाजपा नेता की एक चिट्ठी वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने राज्य के पार्टी अध्यक्ष को बताया कि उनके पास एक पेन ड्राइव है जिसमें महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने के लगभग 3000 वीडियोज हैं. 

पत्र में कहा गया था कि रेवन्ना कथित तौर पर इन वीडियोज का इस्तेमाल महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए करता था और ये वीडियो राज्य में भाजपा-जेडीएस गठबंधन के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकती हैं.

8 दिसंबर 2023 को यह पत्र राज्य की भाजपा इकाई के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को देवराजे गौड़ा ने लिखा था, जो 2023 के विधानसभा चुनावों में होलेनरसिपुरा से भाजपा के उम्मीदवार थे. देवराजे ने पत्र में आगे लिखा था कि एचडी देवेगौड़ा के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगे हैं और उनमें प्रज्वल रेवन्ना का नाम भी शामिल है. 

देवराजे ने लिखा कि उनके पास जो पेन ड्राइव है उसमें 2,976 वीडियोज हैं जिसमें कुछ सरकारी महिला अधिकारियों के वीडियो भी हैं. उन्होंने कहा कि इन वीडियोज का इस्तेमाल उन महिलाओं को लगातार यौन गतिविधियों में शामिल रखने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा था.

कांग्रेस के हाथ लगी पेन ड्राइव

भाजपा नेता देवराजे ने दावा किया कि इन वीडियोज की एक दूसरी पेन ड्राइव कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के हाथ लग गई है.

उन्होंने चिट्ठी में आगे लिखा, 'अगर हम जेडीएस से गठबंधन करते हैं और लोकसभा चुनाव में हासन सीट से जेडीएस उम्मीदवार को खड़ा करते हैं तो इन वीडियोज का इस्तेमाल ब्रह्मास्त्र के तौर पर किया जा सकता है और फिर हमारा नाम एक बलात्कारी के परिवार के साथ गठबंधन करने वाली पार्टी के तौर पर उछाला जाएगा. इससे हमारी पार्टी की छवि को बड़ा झटका लगेगा.' जेडीएस ने एनडीएक के साथ सितंबर 2023 में गठबंधन किया था.

कौन हैं प्रज्वल रेवन्ना

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं. कर्नाटक में प्रथम चरण के तहत 26 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव से मात्र 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए रेवन्ना के सेक्स वीडियोज ने तहलका मचा दिया. इन वीडियोज को लेकर भाजपा और जेडीएस विपक्षी कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं.

33 वर्षीय रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं. इन वीडियोज के सामने आने के बाद रविवार को जेडीएस एमएलए शरणगौड़ा कांडकुर ने जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा को पत्र लिखकर प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित करने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि इन वीडियोज के कारण पार्टी की छवि को नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि इन वीडियोज के कुछ भागों में रेवन्ना दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वही आरोपी हैं. इसलिए आपसे निवेदन है कि उन्हें तुरंत पार्टी से निष्कासित किया जाए.

पीड़ित महिला की शिकायत पर केस दर्ज

इस सेक्स स्कैंडल की आंधी तब और तेज हो गई जब एक प्रज्वल रेवन्ना के घर काम करने वाली एक 47 साल की महिला ने उन पर और उनके पिता और होलेनरासीपुर से विधायक एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354A,  354D, 506 और  509 के तहत मामला दर्ज किया है.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि मुझे रेवन्ना के घर पर काम करते हुए चार महीने हो चुके थे. इसके बाद रेवन्ना मुझे अपने कमरे में बुलाता रहा. महिला ने कहा कि घर में कुल 6 महिलाएं काम करती थीं सभी कहती थीं कि जब प्रज्वल रेवन्ना घर पर आता था तो वे डर जाती थीं. घर के पुरुष कर्मचारियों ने भी महिलाकर्मचारियों को रेवन्ना से सावधान रहने को कहा था.

महिला ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि जब रेवन्ना की पत्नी घर पर नहीं होती थी तो वे महिलाओं को स्टोर रूप में बुलाता था और उन्हें फल देता था और  उन्हें छूता था. वह उनकी साड़ी की पिन निकाल देता था और उनके साथ यौन उत्पीड़न करता था.

पीड़ित महिला ने दावा किया कि प्रज्वल ने उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी बेटी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था.

मामले की जांच के लिए SIT गठित

मामले के तूल पकड़ने के बाद कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है. इसी बीच खबर है कि प्रज्वल रेवन्ना रविवार को बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट  के लिए निकल चुके हैं.