menu-icon
India Daily
share--v1

फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा को बड़ा झटका, कोर्ट ने गैर जमानती वारंट रद्द करने ने किया इंकार

इलाहाबाद हाईकोर्ट से जया प्रदा को बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने उनके खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को रद्द करने से इनकार कर दिया है.

auth-image
India Daily Live
Jaya Prada

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा को इलाहाबाद हाईकोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है. हाईकोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को रद्द करने से इनकार कर दिया है. बता दें कि जयाप्रदा ने अपने खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को रद्द करने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी.

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद के खिलाफ यूपी के रामपुर की एक विशेष अदालत ने ने यह वारंट आचार संहिता के उल्लंघन और भड़काऊ भाषण देने के मामले में जारी किया था. दरअसल, जया प्रदा इन दोनों मामलों में सुनवाई के दौरान कोर्ट में अनुपस्थित रहीं थीं. कोर्ट की सुनवाई के दौरान उपस्थित रहने के कारण रामपुर की एक विशेष अदालत ने उन्हें फरार घोषित करते हुए उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था.

2019 लोकसभा चुनाव के दौरान का है मामला

जया प्रदा के खिलाफ लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान दोनों मामले दर्ज किए गए थे. जया प्रदा के खिलाफ दर्ज ये दोनों मामले यूपी के रामपुर में आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़ा हुआ है. इन दोनों मामलों में जया प्रदा के खिलाफ रामपुर जिला न्यायालय से समन जारी किया था.