share--v1

Bareilly Fire: बरेली में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जले 4 बच्चे 

Bareilly Fire: बरेली से एख दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां झोपड़ी में आग लगने से 4 बच्चों की जलकर मौत हो गई है. इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया है.

auth-image
India Daily Live

Bareilly Fire: यूपी के बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव के एक दर्दनाक हादसा हुआ है. एक घर की छत पर रखे पुआल में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, अस्पताल ले जाने के क्रम में एक बच्चे ने भी दम तोड़ दिया. घटना के बाद पूरे गांव में हर तरफ मातम का माहौल है.

घटना की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया. दरअसल, झोपड़ी में बच्चे पर खेल रहे थे इसी दौरान वहां पास में एक छत पर रखे पुआल में अचानक आग लग गई है और फिर पुआल के नीचे गिरने से झोपड़ी में आग लग गई. इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है.

घटना के बाद मची चीख-पुकार

झोपड़ी में आग लगने के बाद वहां खेल रहे बच्चे आग के लपटों में फंस गए. बच्चों की चीख-पुकार के बाद उनके परिजन और पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन तब तक वहां खेल रही चारों चचेरी बहनें बुरी तरह से झुलस चुकीं थीं. इनमें प्रियांशी, मानवी, नैना की मौके पर ही मौत हो गई और चौथी बच्ची नीतू ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान जदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिलाधिकारी ने बताया कि झोपड़ी में आग लगने से दर्दनाक हादसा हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि घटना की जांच के निर्देश दिए गए हैं. 

Also Read

First Published : 23 February 2024, 06:52 PM IST