share--v1

पत्नी की 'नेतागिरी' ने करा दी घर में रार, पति बोला- राजनीति छोड़ या फिर परिवार

पति-पत्नी का ये अजीबोगरीब मामला पुलिस तक जा पहुंचा है. पुलिस के काउंसलर दोनों पक्षों को समझाने में जुटे हुए हैं. हालांकि विवाद के बाद महिला अपने मायके में चली गई है.

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

Uttar Pradesh Crime News: शादी... पति-पत्नी के बीच जितना मजबूत रिश्ता है, उससे कहीं ज्यादा नाजुक भी है. जरा सी लापरवाही या फिर अनदेखी इस रिश्ते को खत्म कर सकती है. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां पत्नी की 'नेतागिरी' पारिवारिक रिश्ते पर भारी पड़ गई है. मामला तलाक तक जा पहुंचा है. इसी बीच पति ने साफ तौर पर कह दिया है कि या तो नेतागिरी छोड़ो या फिर परिवार को छोड़ो. हालांकि मामला परिवार परामर्श केंद्र में विचाराधीन है. 

ये अजीबोगरीब मामला आगरा जिले का है. थाना न्यू आगरा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी आठ साल पहले सिकंदरा क्षेत्र में हुई थी. शादी के बाद परिवार खुश था. दोनों का एक बेटा भी है. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने कुछ साल पहले राजनीति में एंट्री हुई. इसके बाद उसकी लगातार राजनीति में सक्रियता बढ़ती चली गई. उसने परिवार को समय देना कम कर दिया. पति का आरोप है कि अब हालात ऐसे हैं कि वो सुबह घर से निकलती है और देर शाम घर में घुसती है. 

पति को रास नहीं आया पत्नी के शहर भर में लगे पोस्टर

पति का आरोप है कि उसके मना करने के बाद भी उसने शहर में अलग-अलग जगहों पर अपने होर्डिंग लगावा दिए हैं. जब पति ने इसके लिए मना किया तो दोनों में विवाद होने लगा. विवाद भी अब इतना बढ़ गया है कि मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंच गया है. दोनों की काउंसलिंग की जा रही है. उधर पत्नी अब अपने मायके में रहने लगी है. उधर, केंद्र के काउंसलर का कहना है कि पति को पत्नी की राजनीति में सक्रियता पसंद नहीं है. इसके कारण दोनों में विवाद हो रहा है. मामले में आगे की तारीख दी गई है. 

 

Also Read

First Published : 06 February 2024, 03:00 PM IST