menu-icon
India Daily
share--v1

मंगलवार को रोहिणी में सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम, सीएम अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल 

Delhi Sunderkand Path: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दरकांड पाठ कराने का ऐलान किया है. इस कार्यक्रम की शुरुआत कल यानी मंगलवार से होगी. AAP के इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तीखा हमला बोला है.

auth-image
Purushottam Kumar
Arvind Kejriwal

हाइलाइट्स

  • मंगलवार को रोहिणी में AAP का सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम
  • मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी के साथ होंगे शामिल 

Delhi Sunderkand Path: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सभी विधानसभा में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ कराने का ऐलान किया है. इस सुंदरकांड पाठ में आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, पार्षद शामिल होंगे. इसी बीच अब खबर है कि कल यानी मंगलवार को सीएम केजरीवाल अपनी पत्नी के साथ रोहिणी में सुंदरकांड का पाठ करेंगे.

सीएम केजरीवाल ने एक्स पर दी जानकारी

रोहिणी में आयोजित सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम में शामिल होने के संबंध में सीएम केजरीवाल ने खुद एक्स पर पोस्ट करके जानकारी दी है. सीएम केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा कि सबकी सुख शांति और तरक्की के लिए कल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कई जगह सुंदरकांड का पाठ करवा रही है. मैं अपनी धर्मपत्नी के साथ 3 बजे रोहिणी के मंदिर में सभी भक्तजनों के साथ सुंदरकांड पाठ करूंगा. आप सभी अपनी सुविधानुसार अपने घर के पास होने वाले पाठ में आमंत्रित हैं.

70 विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ 

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज इससे पहले कहा था कि मंगलवार को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम आयोजित करेगी. सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा था कि अगले सप्ताह से हर महीने के पहले मंगलवार को सभी विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग 2,600 जगहों पर सुंदरकांड और हनुमान चालीसा के पाठ किए जाएंगे. 

सीएम केजरीवाल पर मनोज तिवारी का हमला

सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम के आयोजन के ऐलान के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल दल भगवान राम और सनातन धर्म के बारे में गलत बातें करती हैं और सीएम केजरीवाल उनका समर्थन करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह अच्छा है कि वे 'सुंदरकांड पाठ' का आयोजन कर रहे हैं, लेकिन मुझे चिंता है कि इस आयोजन के दौरान कोई घोटाला नहीं होगा.