share--v1

'25 करोड़ लो BJP ज्वाइन करो', आप सांसद ने बदला दल तो गोल्डी कंबोज ने लगाए खरीद-फरोख्त के आरोप

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी के एक सांसद और विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर आप विधायक गोल्डी कंबोज ने खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए हैं.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Elections 2024: पंजाब में आम आदमी पार्टी को आज एक बड़ा झटका लगा है. आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील कुमार रिंकू और जालंधर ईस्ट से पार्टी विधायक शीतल अंगूरल ने बीजेपी का  दामन थाम लिया है. बता दें, आम आदमी पार्टी ने सुशील कुमार रिंकू को जालंधर से उम्मीदवार बनाने का ऐलान भी कर दिया था इसके बाद भी उन्होंने पार्टी का साथ छोड़ दिया. 

आम आदमी पार्टी के साथ आने से पहले सुशील कुमार रिंकू कांग्रेस के साथ थे. साल 2017 में वह कांग्रेस की  टिकट पर जालंधर पश्चिम सीट से विधायक चुने गए थे. इसके बाद वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे और पार्टी ने उन्हें साल 2023 में जालंधर सीट पर हुए उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया था और वह जीत दर्ज कर लोकसभा पहुंचे थे.

BJP में शामिल होने के लिए 20-25 करोड़ का ऑफर 

आम आदमी पार्टी सांसद सुशील कुमार रिंकू और विधायक शीतल अंगूरल के बीजेपी में शामिल होने के बाद आप विधायक गोल्डी कंबोज की प्रतिक्रिया सामने आई है. गोल्डी कंबोज ने यह दावा किया है कि बीजेपी में शामिल होने के लिए आम आदमी पार्टी के  कई विधायकों को ऑफर किए गए हैं.

गोल्डी कंबोज ने कहा कि राजिंदर कौर शीना, अमनदीप मुसाफिर को विदेशी नंबर से सेवक सिंह ने फोन कर बीजेपी में शामिल होने की दी ऑफर दी है. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के विधायकों को बीजेपी में शामिल होने पर 20 से 25 करोड़ रुपए देने की बात कही गई है. 

AAP तोड़ने की साजिश कर रही बीजेपी

आम आदमी पार्टी के विधायक गोल्डी कंबोज ने कहा कि AAP को तोड़ने की साजिश रची जा रही है. कंबोज ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही, ना डरेंगे, ना झुकेंगे. उन्होंने आगे कहा कि पंजाबी ना मुग़लों से डरे ना अंग्रेजों से, हम बीजेपी के अत्याचार के आगे झुकने वाले नहीं हैं.

Also Read