menu-icon
India Daily
share--v1

एक्टिंग के लिए छोड़ी थी IT की नौकरी, अब बिग बॉस ओटीटी-3 में करने वाले हैं एंट्री

टीवी के फेमस एक्टर साई केतन राव जो कि बिग बॉस के तीसरे कंटेस्टेंट हैं. मेकर्स ने अब इनका प्रोमो जारी कर दिया है जिसमें साई केतन राव का चेहरा भले ही blur हैं लेकिन वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें पहचान गए. केतन ने टीवी में कई शोज किए हैं. साथ ही इनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है. तो चलिए आज हम आपको इनके बारे में बताते हैं.

auth-image
India Daily Live
sai ketan rao
Courtesy: Social Media

Sai Ketan Rao: टीवी के फेमस एक्टर साई केतन राव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बिग बॉस ओटीटी 3 के तीसरे कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठ चुका है और ये कोई और नहीं बल्कि साई केतन राव है. केतन रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में एंट्री करने वाले हैं. अब ऐसे में फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं कि साई केतन कौन है तो हम आपको बताते हैं. ये सिर्फ एक्टर नहीं बल्कि एक बॉक्सर भी है.

साई केतन राव एक्टर होने के साथ-साथ बॉक्सर और तो और इनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. इतनी कम उम्र में साई केतन राव ने ये मुकाम हासिल कर लिया जो कि बहुत कम लोग कर पाते हैं. महाराष्ट्र के लोनावला के रहने वाले है. इन्होंने बीटेक की पढ़ाई की है. साथ ही एमबीए की डिग्री भी ली है. केतन राव ने ऑस्ट्रेलियन कंपनी में कुछ दिन काम किया था, लेकिन इनके अंदर बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था और इसी को अपने करियरर में आगे बढ़ाना चाहते थे.

कौन है Sai Ketan Rao

Sai Ketan Rao का जन्म 10 जुलाई 1994 को हुआ था. इनके पिता जो कि महाराष्ट्र में आर्किटेक्ट हैं. वहीं इनकी मां हैदराबाद में न्यूट्रिशनिस्ट हैं. केतन ने सोलापुर से अपनी पढ़ाई शुरू की है और फिर इसके बाद यह पुणे शिफ्ट हो गए. अभी केतन तेलंगाना, हैदराबाद में रहते हैं. 

साई केतन राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने Devil In Disguise फिल्म में काम किया. इसके बाद इन्होंने तेलुगू मूवी Nene Raju Nene Mantri में भी एक्टिंग की. फिल्मों और शॉर्ट मूवीज के साथ उन्होंने कई सीरियलों में काम किया.