share--v1

12वीं फेल के 'बबलू' बने पिता, 7 फरवरी को गूंजी किलकारी

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के घर में बेटे की किलकारी गूंजी है, 7 फरवरी को शीतल ठाकुर ने बच्चे को जन्म दिया है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के घर खुशियों की घंटी बजी है. जी हां विक्रांत पापा बन चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फैन्स को दी है. एक तरफ 12वीं फेल की अपार सफलता, वहीं दूसरी तरफ पिता बनने की खुशी मतलब  विक्रांत मैसी के इस समय दोनों हाथों में लड्डू है. प्रोफेशनल के साथ उनकी पर्सनल लाइफ में भी खुशियों की लहर आ गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

'12वीं फेल' के बबलू बने पिता

पिता बनने के बाद '12वीं फेल' के बबलू यानी विक्रांत मैसी सातवें आसमान पर हैं. एक्टर ने आज यानी 7 फरवरी को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि वह पिता बन गए हैं और उनके यहां नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजी है. विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर ने एक बेटे को जन्म दिया है.

सितारों ने दी बधाई

विक्रांत मैसी ने इस खबर को शेयर करते हुए सिर्फ एक हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की है. विक्रांत के इस पोस्ट को देखते ही लोग उन्हें भर-भर के बधाइयां दे रहे हैं. उनकी रील लाइफ पत्नी मेधा शंकर, सुरभि ज्योति, राशि खन्ना, मुक्ति मोहन, मयंक अग्रवाल, भूमि पेडनेकर जैसे सितारों ने बधाईयां दी हैं.

विक्रांत ने 14 फरवरी 2022 को एक्ट्रेस शीतल ठाकुर से रजिस्टर्ड मैरिज की और 18 फरवरी को काफी धूमधाम से सारे रीति-रिवाजों के साथ शादी की. दोनों ने लंबे समय से एक-दूसरे को डेट किया था. बता दें कि शीतल और विक्रांत साल 2015 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2019 में दोनों ने सगाई की और 2022 में शादी कर ली. कपल की मुलाकात ALT बालाजी के वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के सेट पर हुई थी जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. शादी के बाद शीतल ने फिल्मों से दूरी बना ली है.

Also Read

First Published : 07 February 2024, 09:31 PM IST