menu-icon
India Daily
share--v1

सालभर में ही टूटी दूसरी शादी, NRI पति से लेंगी तलाक, अब फिल्मों में वापसी की राह देख रही ये एक्ट्रेस

दलजीत कौर ने अभी हाल ही में निखिल पटेल से शादी की थी,लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द अपने दूसरे पति से भी तलाक ले सकती हैं.

auth-image
India Daily Live
DILJIT

नई दिल्ली: दलजीत कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी. दलजीत कौर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. दलजीत की प्रोफेशनल लाइफ कितनी भी शानदार क्यों न हो लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव हैं.

दलजीत कौर ने अभी हाल ही में निखिल पटेल से शादी की थी,लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द अपने दूसरे पति से भी तलाक ले सकती हैं. दलजीत-निखिल को छोड़कर इंडिया अपने बेटे जेडन संग वापस आ गई हैं. इनके तलाक की खबरों को तब हवा मिली जब दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल का नाम हटा दिया. इतना ही नहीं 41 साल की एक्ट्रेस दलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई सारी फोटोज और विडीयोज भी डिलीट कर दी.

खबरों की मानें तो दलजीत जल्द निखिल पटेल संग तलाक की खबरों को फैंस के साथ साझा करेंगी. दलजीत ने अपने सारे कॉन्ट्रैक्ट निखिल संग खत्म कर लिए हैं. हालांकि, दलजीत की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर ये बताया था कि एक्ट्रेस भारत अपने पिता की सर्जरी के लिए आई हैं और साथ ही लोगों ने उनके बेटे की प्राइवसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट की.

आपको बता दें कि दलजीत ने निखिल से 18 मार्च को शादी की थी. जिसके बाद शुरुआत के महीने तो इनके काफी अच्छे से कटे लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी बहस होने लगी और दोनों का रिश्ता खराब होने लगा. 

जैसा कि हम सब जानते हैं कि दलजीत ने इससे पहले टीवी स्टार शालीन भनोट से शादी की थी जिसके बाद दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम जेडन है. हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच काफी अनबन हुई और इन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया. एक्ट्रेस ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था.