share--v1

उदयपुर में तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, लीक वीडियो में जानें कौन है दूल्हा

तापसी ने 23 मार्च को बेहद गुपचुप तरीके से उदयपुर में बोए से शादी रचाई, हालांकि उनकी शादी का वीडियो अब सामने आया है. अपनी ही शादी में तापसी ने जमकर डांस किया.

auth-image
India Daily Live

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड और बेंडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए से शादी कर ली. तापसी ने 23 मार्च को बेहद गुपचुप तरीके से उदयपुर में बोए से शादी रचाई, हालांकि उनकी शादी का वीडियो अब सामने आया है. वायरल वीडियो में तापसी स्टेज पर जाते समय नाचती हुई दिखाई दे रही हैं.

सलवार सूट में पंजाबी टप्पे पर जमकर नाचीं तापसी

स्टेज पर चढ़ने के बाद तापसी मैथियास को गले लगाती हैं और फिर मैथियास उनका हाथ थामकर उन्हें स्टेज पर ले जाते हैं. तापसी की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रहा है. लाल चूड़ा, सुनहरी कलीरें, काला चश्मा और सलवार सूट पहनकर तापसी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. स्टेज पर जाते हुए उन्होंने पंजाबी टप्पे पर जमकर डांस किया. इस दौरान उनके साथ उनके भाई-बहन भी थे.

मैथियास ने पहनी हाथी के दांत वाला शेरवानी

वहीं दूसरी तरफ दूल्हा बने मैथियास ने अपनी शादी पर हाथी के दांत वाली शेरवानी पहनी. उनहोंने सेहरे से अपने चेहरे को ढंक रखा था. जैसे ही तापसी स्टेज पर चढ़ीं मैथियास ने उन्हें गले से लगा लिया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को माला पहनाई, जिसके बाद लोगों ने दूल्हा-दुल्हन पर फूलों की बरसात कर दी. तापसी और मैथियास दोनों 2013 से  से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

शादी में कौन-कौन बने मेहमान
तापसी ने बेहद गुपचुप तरीके से अपनी शादी रचाई. उनकी शादी में उनके बेहद करीबी दोस्त और परिवारजन शामिल हुए. फिल्म इंडस्ट्री से तापसी के बेहद अच्छे दोस्त अनुराग कश्यप, फिल्म दोबारा और थप्पड़ में तापसी की को-स्टार रहीं पावेल गुलाटी, कनिका ढिल्लों और उनके पति हिमांशु शर्मा भी इस शादी में शामिल हुए.

कैसे मैथियास के करीब आई थीं तापसी
बता दें कि डेनिश बैडमिंटन कोच मैथियास बोए से तापसी की पहली मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच प्यार का गुलाब खिला और अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.
 

Also Read