menu-icon
India Daily
share--v1

जब सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे ने खेली थी साथ में होली, Video हो रहा Viral

Sushant Singh Rajput And Ankita Lokhande Holi Video: होली से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का होली खेलने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Ankita And Sushant Singh Holi 2024

Sushant Singh Rajput And Ankita Lokhande Holi Video: होली से एक दिन पहले लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों होली खेलते नजर आ रहे हैं. रंगो के त्योहार होली पर सुशांत और अंकिता ने साथ मिलकर दिलचस्प मेमोरी बनाई थी. कल यानी 25 मार्च को रंगों के त्योहार होली को पूरा देश धूमधाम से मनाने के लिए तैयार है. उससे पहले सुशांत और अंकिता का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर Lehren Retro ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत और अंकिता लोखंडे एक होली पार्टी में मजेदार तरीके से होली खेलते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत सफेद शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, उनकी शर्ट होली के रंग में रंगी नजर आ रही है.



अंकिता और सुशांत 7 सालों तक रिलेशनशिप में थे. दोनों ने फेमस हिंदी सीरियल पवित्र रिश्ता में अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई थी. यहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. उनका अनसीन वीडियो जो इस समय वायरल हो रहा है उसमें सुशांत और अंकिता दोनों ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

वीडियो में कपल कहता है कि अगर रंगों से आपका चेहरा नहीं रंगा हुआ तो फिर आपने कैसी होली खेली. हमने इसीलिए सफेद कपड़े पहने हैं ताकि रंग दिख सके. एक बार होली खेलने पर हम किसी को पहचान में नहीं आएंगे.