menu-icon
India Daily
share--v1

Shark Tank India Season 3 में ननद-भाभी की जोड़ी, प्रोडक्ट से जजेस को किया इम्प्रेस, पिचर वानिया की बेटी के लिए अमन का स्पेशल मैसेज

Shark Tank India Season 3: ऐसे ही एक एपिसोड में ननद-भाभी ने पार्टिसिपेट किया, ननद-भाभी की इस जोड़ी ने पिचर्स के सामने ऐसा ब्रांड लाया जिसके बाद शार्क कन्फ्यूज हो गए कि इसे खरीदा जाए या नहीं.

auth-image
India Daily Live
aman gupta

नई दिल्ली: शार्क टैंक सीजन 3 में पिचर्स अपने छोटे-छोटे स्टार्टअप्स को बड़े लेवल पर प्रमोट करने  के लिए आ रहे हैं.अपने बिजनेस को बड़े पैमाने पर ले जाने के लिए वह शार्क्स से फंड भी चाह रहे हैं. फेमस शो 'शार्क टैंक' के तीसरे सीजन में कई प्रतिभाशाली लोगों को मौका मिला है.

ननद-भाभी की जोड़ी अपना ब्रांड लेकर पहुंची

ऐसे ही एक एपिसोड में ननद-भाभी ने पार्टिसिपेट किया, ननद-भाभी की इस जोड़ी ने पिचर्स के सामने ऐसा ब्रांड लाया जिसके बाद शार्क कन्फ्यूज हो गए कि इसे खरीदा जाए या नहीं. भाभी ऋचा कपिला और ननद वानिया चिग काबरा की इस जोड़ी का प्रोडक्ट टीनएज लड़कियों से जुड़ा था जो कि लिंगरी ब्रांड था. इन्होंने शार्क को बताया कि इससे पहले भी इनके पास एक ब्रांड था जिससे इन्हें कोई भी फायदा नहीं हुआ. 

1 परसेंट इक्विटी पर 80 लाख रुपये की कीमत

सिस्टर इन लॉ की इस जोड़ी ने अनुपम मित्तल, नमिता थापर, विनीता सिंह, अमन गुप्ता और अमित जैन के सामने अपने बिजनेस आईडिया को बताया. अपने ब्रांड की कीमत इन्होंने 1 परसेंट इक्विटी पर 80 लाख रुपये लगाई. जजेस को इनका प्रोडक्ट ठीक लगा लेकिन उसका नाम इन्हें नहीं अच्छा लगा जिसके कारण बात बिगड़ती दिखाई दी.

प्रोडक्ट के साथ गायनोलॉजिस्ट को टाईअप कर रखा

दोनों ने बताया कि अगर इस प्रोडक्ट के साथ किसी कस्टमर को कोई सवाल पूछना है तो वो  गायनोलॉजिस्ट से पूछ सकते हैं क्योंकि इन्होंने अपने प्रोडक्ट से  गायनोलॉजिस्ट को टाईअप कर रखा है.

वहीं वानिया ने बताया कि उनकी बेटी शार्क अमन की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने उनकी कंपनी के हेडफोन भी लिए हैं. वहीं अमन ने उनकी बेटी के लिए एक नोट लिखा जिसको उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ही खोलेगी.

इनके प्रोडक्ट की बात करें तो नमिता थापर और विनीता ने 2 प्रतिशत इक्विटी पर 80 लाख का ऑफर दिया जिसको ननद-भाभी की जोड़ी ने एक्सेप्ट कर लिया.