menu-icon
India Daily
share--v1

KRK ने सलमान के घर पर हुए हमले को बताया पब्लिसिटी स्टंट, अरबाज ने दिखाया आईना

अरबाज खान ने कल गैलेक्सी अपार्टमेंट में होने वाली घटना पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.

auth-image
India Daily Live
arbaaz

नई दिल्ली: एक दिन पहले ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी जिसके बाद सलमान खान के फैंस काफी घबराए हुए थे. हालांकि, फैंस इस पर सलमान खान का रिएक्शन जानने के लिए बेताब थे. भाईजान ने तो इस पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया है लेकिन भाई अरबाज खान ने परिवार की तरफ से बयान जारी किया है.

आज सोमवार को सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने परिवार की तरफ से एक बयान जारी किया है. इस बयान में उन्होंने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया जिन्होंने इस घटना को 'पब्लिसिटी स्टंट' बताया.

अरबाज ने शेयर किया पोस्ट

अरबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें लिखा है- 'हाल ही में सलीम खान परिवार के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक घटना हुई जिसमें दो अज्ञात युवकों ने फायरिंग की. यह घटना बहुत परेशान करने वाला और दहला देने वाला है.

अरबाज ने आगे लिखा- इस चौंकाने वाली घटना से हमारा पूरा परिवार स्तब्ध है. दुर्भाग्य से कुछ लोग हमारे परिवार के करीब होने का दावा कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि वो लोग मीडिया में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं और गैलेक्सी अपार्टमेंट में होने वाली घटना को पब्लिसिटी स्टंट कह रहे है. ये सब सच नहीं है और इन विचारों को गंभीरता से न लें.'

वहीं आपको बता दें कि कल इस घटना पर एक वीडियो जारी करते हुए कमाल आर खान यानी केआरके ने कहा था कि ये पब्लिसिटी स्टंट हैं.